‘शराब-गांजा पिएं…धूम्रपान भी करें’- पानी बचाने की नसीहत देते हुए BJP MP के बिगड़े बोल

‘शराब-गांजा पिएं…धूम्रपान भी करें’- पानी बचाने की नसीहत देते हुए BJP MP के बिगड़े बोल
  • बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. इससे पहले अधिकारियों को भ्रष्टाचार के मामलों में जिंदा गाड़ने की धमकी देकर सुर्खियों में आ गए थे.

मध्य प्रदेश के रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. वहीं एक बार फिर जल संरक्षण कार्यशाला के दौरान पानी बचाने की नसीहत देते-देते अजीबो गरीब बयान दे गए. इस दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि शराब पीएं, तंबाकू चबाएं, धूम्रपान करें, गांजा और कोरेक्स पिएं या फिर थिनर और सॉल्युशन सूंघो, लेकिन पानी के महत्व को समझें. अब पानी की फिजूलखर्ची को लेकर सांसद का यह तर्क खूब वायरल हो रहा है.

इस कार्यशाला में पानी की समस्या पर बात करते हुए सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि जल का कर सबको भरना होगा. जब किसी चीज के लिए भुगतान करते हैं, तभी उसको तवज्जो देते हैं. उन्होंने कहा कि जल का खर्च तो खूब हो रहा लेकिन उतना वापस धरती को लौटाया नहीं जा रहा है. सांसद ने कहा कि इसकी वजह से वाटर लेबल कम होता जा रहा है.

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस समारोह

दरअसल जल जीवन मिशन के अंतर्गत चलाए जा रहे हर घर जल अभियान के तहत शहर के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में कार्यशाला का आयोजन किया गया था. इस कार्यशाला में मुख्य अतिथि के तौर पर रीवा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा को बुलाया गया था. बता दें कि यह कार्यशाला मध्यप्रदेश स्थापना दिवस समारोह के तहत आयोजित की गई थी.

जल कर तो देना ही पड़ेगा: सांसद

इस दौरान पानी की समस्या पर लोगों को उसे बचाने का राय देते-देते सांसद जनार्दन मिश्र ने नशे की नसीहत दे डाली. सांसद ने कहा कि चाहे शराब पियो, गांजा पियो, कोरेक्स पियो या फिर थिनर और सॉल्युशन सूंघो, गुटखा खाओ, और चाहे जितनी फिजूलखर्ची करो, लेकिन जीने के लिए जल कर तो देना ही पड़ेगा, क्योंकि तभी उसका महत्व समझ में आएगा.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. इससे पहले अधिकारियों को भ्रष्टाचार के मामलों में जिंदा गाड़ने की धमकी देकर सुर्खियों में आ गए थे. वहीं हाल ही में उन्होंने छात्रावास की टॉयलेट सीट को बिना ग्लब्ज के हाथ से ही साफ करने का वीडियो ट्विटर पोस्ट किया था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे