“क्या आप हमें खत्म होने देंगे?”: उद्धव ठाकरे का शरद पवार से सवाल चुनावी माहौल में गरमाता महाराष्ट्र

“क्या आप हमें खत्म होने देंगे?”: उद्धव ठाकरे का शरद पवार से सवाल चुनावी माहौल में गरमाता महाराष्ट्र

New Delhi : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच महायुति और महा विकास अघाड़ी के नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी तेज हो गई है। इसी सिलसिले में, शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने नागपुर में बीजेपी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने बीजेपी के हिंदुत्व पर सवाल उठाते हुए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से सीधा सवाल किया। उद्धव ने कहा, “हमारी लड़ाई महाराष्ट्र की लूट के खिलाफ है।”

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, “मोहन भागवत जी, क्या आप बीजेपी के हिंदुत्व से सहमत हैं? इस पार्टी में गुंडे और भ्रष्ट लोग आ रहे हैं। क्या आप इस पर सहमत हैं? अमित शाह मुझे खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। शरद पवार, क्या आप हमें खत्म होने देंगे? मुझे केवल मेरे लोग खत्म कर सकते हैं, अमित शाह नहीं। हमारी सरकार आने के बाद, मैं महाराष्ट्र में चल रही लूट को रोक दूंगा।”

बंद कमरे की बैठक पर उठाए सवाल

उद्धव ने अमित शाह की हाल की नागपुर यात्रा के दौरान हुई बंद कमरे की बैठक का भी जिक्र किया। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह ने बीजेपी नेताओं से विपक्ष के नेताओं में फूट डालने और उन्हें राजनीतिक रूप से रोकने की बात की थी। ठाकरे ने कहा, “बंद कमरे में क्यों? उन्हें यह सब जनता के सामने कहना चाहिए।” उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने 2014 में अविभाजित शिवसेना के साथ अपना तीन दशक पुराना गठबंधन तोड़ दिया था, लेकिन शिवसेना ने फिर भी 63 सीटें जीतने में सफलता पाई।

इस तरह उद्धव ठाकरे ने अपने विचारों और आरोपों के माध्यम से आगामी चुनावों के लिए राजनीतिक माहौल को और गरमा दिया है।


विडियों समाचार