ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

यातायात पुलिसकर्मी से भिड़े दिल्ली के पूर्व मेयर, नोकझोंक का वीडियो हुआ वायरल; दर्ज हुई FIR

 
Delhi police

नई दिल्ली [24CN] । यातायात पुलिसकर्मी के साथ हुए विवाद में भारतीय जनता पार्टी के नेता और उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व महापौर योगेंद्र चंदोलिया पर एफआइआर दर्ज की गई है। करोलबाग के देवनगर इलाके में स्थित रतिया वाली प्याऊ शिव मंदिर के सामने से अतिक्रमण का आरोप लगाकर स्कूटी उठाने पर पुलिसकर्मी व चंदोलिया में नोकझोंक हुई थी। पुलिसकर्मी की ओर से प्रसाद नगर थाने में चंदोलिया के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने को लेकर शिकायत की गई थी। वहीं, भाजपा नेता का कहना है कि उन पर गलत एफआइआर दर्ज की गई है। इसको लेकर वह उच्चाधिकारियों से शिकायत करेंगे।

शनिवार को शिव मंदिर में पूजा करने आया एक श्रद्धालु मंदिर के दरवाजे पर स्कूटी खड़ी करके पूजा करने गया। इसी बीच वहां से क्रेन लेकर गुजर रहे यातायात पुलिसकर्मी ने स्कूटी उठवाकर क्रेन पर रखवा ली। इतने में ही स्कूटी वाले ने आकर पुलिसकर्मी से स्कूटी न ले जाने को कहा। इसी बीच भाजपा नेता योगेंद्र चंदोलिया मौके पर पहुंच गए। योगेंद्र चंदोलिया ने यातायात पुलिसकर्मी से स्कूटी के साथ ही सड़क पर खड़े तिपहिया वाहन को भी उठाने के लिए कहा।

इसको लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी और वहां लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। वहीं, योगेंद्र चंदोलिया का आरोप है कि यातायात पुलिसकर्मी ने उनके साथ गाली-गलौच की। घटना का वीडियो फेसबुक और वाट्सएप पर भी वायरल हुआ है, जिसमें दोनों ओर से गाली-गलौच हो रही है। वहीं मध्य जिला पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया का कहना है कि भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

उधर, योगेंद्र चंदोलिया ने कहा कि यातायात पुलिसकर्मी तिपहिया वाहन वालों से पैसा लेते हैं। इसलिए रोड पर वाहन खड़ा करने पर भी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करते। उन्होंने कहा कि देवनगर रोड नंबर 5 टैंक रोड मार्केट में यह प्रतिदिन की कहानी है।

 
 
Top