ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

बिहार में यूपी के CM योगी की होंगी 6 दिन में 18 रैलियां, 20 अक्टूबर को कैमूर में पहली जनसभा

 

लखनऊ : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने खास तैयारी की है. स्टार प्रचारकों की फौज लोगों से वोट मांगेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ताबड़तोड़ रैलियों का कार्यक्रम तय किया गया है. केंद्रीय नेताओं को छोड़कर यूपी के मुख्यमंत्री की बिहार में सबसे ज्यादा रैलियां होंगी.

केंद्रीय नेतृत्व ने बिहार के सियासी समीकरण को देखते हुए अलग-अलग नेताओं के कार्यक्रम तय किए है. पहले चरण में बिहार के अलग-अलग 6 स्थानों पर सीएम योगी आदित्यनाथ की रैलियां होंगी. केंद्रीय नेतृत्व की ओर से सीएम योगी की 6 दिन में 18 रैलियां कराने का टारगेट तय किया गया है. यानी एक दिन में 3 स्थानों पर जनसभा को संबोधित किया जाएगा.

20 अक्टूबर को बिहार के कैमूर,अरवल और रोहतास में सीएम योगी आदित्यना की 3 सभाएं होंगी. सीएम योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे बिहार के लिए लखनऊ से रवाना होंगे, जिसके बाद पहली सभा कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली करेंगे.

12 रैलियां करेंगे PM मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से मिशन बिहार का आगाज करेंगे. वह बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. खास बात है कि हर मंच पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रोज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में होगी, जबकि 28 अक्टूब को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी. एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में होगी.

 
 

Related posts

Top