UP Election 2022: जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंत्री स्मृति ईरानी का जनसंपर्क अभियान आज

UP Election 2022: जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंत्री स्मृति ईरानी का जनसंपर्क अभियान आज
  • भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा केन्द्र सरकार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तथा महिला एवं बाल कल्याण मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डा दिनेश शर्मा रविवार को प्रथम चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान पर रहेंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बेहद गंभीर भारतीय जनता पार्टी दस फरवरी को होने वाले प्रथम चरण के मतदान से पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हर मोर्चे पर मजबूत किलेबंदी में लगी है। शनिवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद रविवार को भी मोर्चे पर भाजपा के बड़े सूरमा उतरेंगे।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्र सरकार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तथा महिला एवं बाल कल्याण मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डा दिनेश शर्मा और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह रविवार को प्रथम चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान पर रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार को फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में कई संगठनात्मक बैठक करने के साथ ही विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे। नड्डा सुबह 11 बजे शिकोहाबाद पहुंचेगें और पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ नेहा गेस्ट हाउस स्टेशन रोड़ शिकोहाबाद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम से जुड़ेगे। इसके बाद 11:40 बजे शिकोहाबाद विधानसभा के प्रभावी मतदाताओं से संवाद करेंगे। नड्डा दोपहर 12:50 बजे रेलवे स्टेशन रोड़ शिकोहाबाद में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। दोपहर में दो बजे से अग्रवाल सेवा सदन, आगरा रोड़, हाथरस में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे। इसके पश्चात तीन बजे से विधानसभा चुनाव से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे। उनका हाथरस में हाथरस विधानसभा के नयागंज में घर-घर केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाए लेकर जनसम्पर्क का भी कार्यक्रम है।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिन में 12:00 बजे से एटा के एसकेवी विद्यालय नदरई गेट, एटा रोड़ में कासगंज विधानसभा के प्रभावी मतदाताओ के साथ संवाद करेंगे। वह इसके एक बजे से ग्राम बढाऱी वैश्य, कासगंज में घर-घर पहुंचकर जनसम्पर्क करेंगे। तीन बजे से एमबी कोल्ड स्टोरेज राजेपुर के सामने, अमृतपुर, फर्रूखाबाद में अमृतपुर विधानसभा के प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे तथा सब्जी मंडी हकीम जी वाली गली राजेपुर में घर-घर जनसम्पर्क करेंगे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ताजनगरी आगरा के होटल मॉर्क रॉयल में दोपहर 12:00 बजे से आगरा दक्षिण विधानसभा के प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगी। इसके बाद एक बजे से जगन्नाथ पुरम कॉलोनी में घर-घर केन्द्र तथा प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाए लेकर जनसम्पर्क करेंगी। दो बजे से आगरा दक्षिण विधानसभा चुनाव से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगी। दोपहर तीन बजे आगरा के अवध बैंकट हॉल, संजय पैलेस में आगरा उत्तर विधानसभा के प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगी। पांच बजे आगरा ग्रामीण विधानसभा के जखौदा, नैनाट जाट, ग्वालियर रोड़ में घर-घर पहुंचकर जनसम्पर्क करेंगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को बुलंदशहर और हापुड़ का दौरा है। वह बुलंदशहर में शिकारपुर तथा अनूपशहर विधानसभा में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद उनका हापुड़ की धौलाना विधानसभा के प्रभावी मतदाता संवाद में शामिल होने का कार्यक्रम है। हापुड़ विधानसभा में वह मतदाता से संवाद के बाद घर -घर जनसंपर्क करेंगे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज बरेली के प्रवास पर रहेंगे। यहां पर दूसरे चरण में मतदान होना है। मौर्य 11:30 बजे बरेली की बहेडी़ विधानसभा के डीआर पैलेस, बहेडी़ में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद व घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। इसके बाद दोपहर बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा के देवचरा बाजार, चैनपुर में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें।

उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा का आज शाहजहांपुर में प्रवास है। दिन में 11:30 बजे शाहजहांपुर की कटरा विधानसभा के रामचन्द्र इंटर कॉलेज खड़सार, कटरा में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद व घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। इसके बाद दोपहर में दो बजे से तिलहर विधानसभा के रैन्सा एकेडमी, तिलहर में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगें तथा घर-घर जनसम्पर्क करेंगे।

भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह अलीगढ़ के दौरे पर रहेंगे। वह छर्रा विधानसभा के सरस्वती विद्या मंदिर में प्रभावी मतदाताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद उनका ग्राम गुलरिया में घर-घर पहुंचकर जनसम्पर्क का कार्यक्रम है। दोपहर बाद अलीगढ़ शहर विधानसभा के किरन पैलेस गेस्ट हाउस अलीगढ़ में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद घर-घर जनसम्पर्क करेंगे। शाम को राजा गार्डेन गेस्ट हाउस, रामघाट रोड़, किशनपुर, अलीगढ़ में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक बैठक भी करेंगे। इसके साथ ही देर शाम कोल विधानसभा के प्रभावी मतदाताओं के साथ बैठक करेंगे।

गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद व भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन नोएडा के प्रवास पर रहेंगे। वह शाम को चार बजे चोटपुर कोतवाली, सेक्टर 63 नोएडा, पांच बजे खेल प्रांगण विद्यापतिनगर, जलपुरा, कोतवाली, इकोटेक-3, ग्रेटर नोएडा और शाम को छह बजे जगन्नाथ मंदिर के पास, कोतवाली-सेक्टर 39, सलारपुर में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद व घर-घर जनसम्पर्क करेंगे।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे