जेल गए फर्जी एमबीबीएस डॉक्टर के खिलाफ दो और मुकदमे, पत्नी को भी बनाया आरोपी, ये है पूरा मामला

जेल गए फर्जी एमबीबीएस डॉक्टर के खिलाफ दो और मुकदमे, पत्नी को भी बनाया आरोपी, ये है पूरा मामला

फर्जी डिग्रीधारक चिकित्सक डॉ. राजेश शर्मा उर्फ ओमपाल शर्मा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। फर्जी डिग्री के आरोप में सलाखों के पीछे पहुंचे चिकित्सक पर अब दो और केस दर्ज किए हैं। इन दोनों मामलों में डॉ. राजेश की पत्नी को भी आरोपी बनाया गया।

कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर चिकित्सक राजेश शर्मा और उसकी पत्नी सत्या शर्मा के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। दुगचाड़ा निवासी कुलवीर ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि 15 मई को उसने पत्नी पिंकी को चिकित्सक राजेश शर्मा के नर्सिंग होम में भर्ती कराया। आरोप है कि राजेश शर्मा व उसकी पत्नी सत्या शर्मा ने फर्जी डिग्री की बात छुपाई और दक्षता न होते हुए भी उसकी पत्नी का ऑपरेशन किया। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसी दौरान चिकित्सक ने उतावलापन दिखाकर उससे चार लाख रुपये भी ले लिए। बाद में उसने पत्नी पिंकी को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया।
वहीं, इसी गांव के सुंदर पाल ने बताया कि 15 अप्रैल को उसने भाभी निर्मला को राजेश शर्मा के अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉ. सत्या शर्मा ने अल्ट्रासाउंड कर उसके पेट में रसौली होने की बात बताकर ऑपरेशन करने की बात कही। आरोप लगाया कि राजेश शर्मा और पत्नी सत्या शर्मा ने उसका ऑपरेशन कर 68 हजार रुपये वसूले, लेकिन तबीयत में सुधार होने के बजाय उसका स्वास्थ्य और गिरता चला गया। बाद में उन्होंने 30 अप्रैल को निर्मला को ऋषिकेश में स्थित एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया कि निर्मला कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। सुंदर पाल का आरोप यह भी है कि जब उसने इस बारे में राजेश शर्मा से बात की तो उसने उसके साथ अभद्रता की और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर उसे वहां से भगा दिया।

मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया था शिकायतकर्ता
दुगचाड़ा गांव निवासी कुलवीर को पुलिस ने डॉ. राजेश शर्मा से रंगदारी मांगने के मामले में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा। उसके साथ ही शिवपुर गांव निवासी उपेंद्र की भी गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस ने उनके पास से तमंचा और लाइसेंसी पिस्टल की भी बरामदगी दिखाई। अब पुलिस ने कुलवीर की शिकायत पर राजेश शर्मा के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे