धोखाधड़ी के आरोप में महिला समेत दो आरोपियों को भेजा जेल

सहारनपुर। थाना कुतुबशेर पुलिस ने धोखाधड़ी कर फर्जी बैनामा करने वाले गिरोह में शामिल एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।

थाना कुतुबशेर प्रभारी सतीश कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि आज उनके व निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने कल्पना तिराहे के पास से धोखाधड़ी कर फर्जी बैनामा करने वाले वांछित आरोपियों नईमा पत्नी आसिफ व कासिफ पुत्र आदिल निवासीगण खाताखेड़ी थाना मंडी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि हमने जीशान मलिक के साथ मिलकर एक गिरोह बना रखा है। हम लोगों को फर्जी तरीके से प्लाट दिखाकर प्लाटों के बैनामों में ओवरराइटिंग करके प्लॉट बेचने के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी करते हैं तथा मोटी रकम ले लेते हैं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने वादी बाबर को हौजखेड़ी रोड पर एक फर्जी प्लाट दिखाया था तथा उसे विश्वास दिलाने के लिए मानकमऊ के जंगल में स्थित किसी अन्य प्लाट के बैनामे में ओवरराइटिंग करके हौजखेड़ी अंकित करके उसे बैनामे की प्रति दी गई थी तथा प्लाट लेने के नाम पर फर्जी रसीद लिखकर बाबर से 21 लाख रूपए लेकर हड़प लिए थे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे