यूपी: महिला को दी यातनाएं, फिर गला दबाकर मार डाला, आरोपी पति के खुले गहरे राज

यूपी: महिला को दी यातनाएं, फिर गला दबाकर मार डाला, आरोपी पति के खुले गहरे राज

बागपत जनपद के औसिक्का गांव में पचास हजार रुपये और दहेज में बाइक की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने एक महिला को यातनाएं देकर जान से मार डाला। इसकी खबर जब मायके वालों को लगी तो वे गांव पहुंचे और गांव में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर सभी को शांत किया। नायब तहसीलदार ने शव पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा। इस मामले में महिला के पिता ने पति, सास, ससुर, ननद सहित छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने ससुर को हिरासत में ले लिया।

मृतक रिहाना उम्र 27 वर्ष पत्नी शौकीन औसिक्का गांव की रहने वाली है। उसके पिता गोरखा निवासी तावली जनपद मुजफ्फरनगर में रिहाना की शादी दो वर्ष पूर्व औसिक्का गांव निवासी शौकीन के साथ की। शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे और बीच- बीच में उनकी मांग पूरी भी की जाती रही। ससुराल वाले यह भी धमकी देते कि यदि मांग पूरी नहीं हुई तो तलाक दे देंगे।

दो दिन पहले रिहाना के पिता गोरखा व मां राविया औसिक्का गांव आए। उनकी बेटी के ससुराल वालों से मारपीट भी हुई, क्योंकि वे खाली कागज पर हस्ताक्षर कराना चाहते थे। सोमवार की सुबह ससुराल वालों ने रिहाना को यातनाएं दी और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। इसकी सूचना जब रिहाना के मायके वालों को मिली तो वे काफी संख्या में (जिनमें महिलाएं भी शामिल थी) औसिक्का गांव पहुंचे और उनमें कहासुनी हो गई और तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई।


विडियों समाचार