जुमे की नमाज पर ये कैसा अलर्ट, भाजपा नेता के भाई को मारी गोली, मौके पर आला अफसर

जुमे की नमाज पर ये कैसा अलर्ट, भाजपा नेता के भाई को मारी गोली, मौके पर आला अफसर

जुमे की नमाज के समय अलर्ट के बावजूद मेरठ में केसरगंज अनाज मंडी में कारोबारी हितेश बंसल (57) को बदमाशों ने गोली मार दी। घटना के बाद हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा। घायल कारोबारी को लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के प्रेमपुरी निवासी हितेश बंसल की केसर गंज मंडी में रमेश चंद हितेश कुमार के नाम से दुकान है। उनका नमक का थोक का कारोबार है। हितेश  बंसल भाजपा नेता और पूर्व पार्षद नवीन बंसल के भाई हैं।

दोपहर को वह अपनी दुकान पर बैठे थे तभी उनके सिर में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़े। मौके पर पहुंची रेलवे रोड पुलिस ने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना नहीं दी। कारोबारी के सिर में गोली लगने की सूचना पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई, भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, सांसद प्रतिनिधि हर्ष गोयल, संयुक्त व्यापार संघ से नवीन गुप्ता, अरुण वशिष्ठ और अन्य व्यापारी लोकप्रिय अस्पताल पहुंचे।

एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेई और कई थानों की फोर्स भी लोकप्रिय अस्पताल पहुंची। भाजपा नेताओं ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि है यह ठीक नहीं है। पूरे मामले में एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। यह घटना ऐसे समय में हुई है जब शहर में जुमे की नमाज को लेकर आरएएफ व अन्य फोर्स तैनात है।


विडियों समाचार