इस बड़े खिलाड़ी ने बदला संन्यास का फैसला, फिर मारेगा चौके-छक्के

इस बड़े खिलाड़ी ने बदला संन्यास का फैसला, फिर मारेगा चौके-छक्के
  • Bhanuka Rajapaksa Update: भानुका राजपक्षे का वापस आना श्रीलंका क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि टीम पिछले कुछ सालों से बड़े प्लेयर्स बनाने में सफल नहीं हो पाई है.

नई दिल्ली: क्रिकेट से संन्यास लेना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होता है. ऐसा भी देखा गया है कि संन्यास के बाद खिलाड़ी अपना फैसला बदल लेते हैं. अभी ऐसा ही वाकया श्रीलंका क्रिकेट में हुआ है. श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने कुछ दिन पहले ही संन्यास का ऐलान किया था, लेकिन अब उन्होंने मैदान पर फिर से वापसी करने का फैसला किया है. यानी एक बार फिर से वो हमे मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे. भानुका राजपक्षे ने कहा कि ये फैसला करना आसान नहीं था. मैंने परिवार के हित के लिए संन्यास लिया था, लेकिन बाद में इस पर विचार किया तो लगा कि मैं अभी कुछ साल और देश की सेवा कर सकता हूं.

आपको बताते चलें कि भानुका राजपक्षे ने अभी ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है. अभी बस 3 साल ही हुए हैं. करियर की बात करें तो 5 वन डे क्रिकेट में 89 रन और 18 टी20 में 320 रन उन्होंने बनाए हैं. पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में भानुका राजपक्षे टीम का अहम हिस्सा थे. साथ ही उन्होंने इसमें शानदार खेल दिखाया था. श्रीलंका की तरफ से तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे.

भानुका राजपक्षे ने अपना पहला वन डे मैच भारत के खिलाफ जुलाई 2021 में खेला था और वहीं पहला टी 20 मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2019 में खेला था. भानुका राजपक्षे का वापस आना श्रीलंका क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि टीम पिछले कुछ सालों से बड़े प्लेयर्स बनाने में सफल नहीं हो पाई है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply