कोरोना: जान गंवाने वाले बुजुर्ग का किया था इलाज, डॉक्टर भी चपेट में

कोरोना: जान गंवाने वाले बुजुर्ग का किया था इलाज, डॉक्टर भी चपेट में
हाइलाइट्स
  • कर्नाटक में भी तेजी से फैल रहा कोरोना, 2 नए मामले सामने आए
  • मृतक बुजुर्ग का इलाज करने वाला डॉक्टर भी कोरोना की चपेट में
  • पिछले हफ्ते कलबुर्गी में 76 साल के बुजुर्ग की कोरोना से हुई थी मौत
  • 63 साल के डॉक्टर को परिजनों के साथ आइसोलेशन में रखा गया

कलबुर्गी/बेंगलुरु
देश में कोरोना वायरस (Coronavirus in India) का संक्रमण बढ़ रहा है। कर्नाटक में भी कोरोना (Coronavirus in Karnataka) के दो नए मामले सामने आए हैं। कलबुर्गी में पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमण (COVID-19) से जान गंवाने वाले बुजुर्ग का इलाज करने वाला डॉक्टर भी इस वायरस से संक्रमित पाया गया है। अब डॉक्टर को आइसोलेशन में रखा गया है।

कर्नाटक में मंगलवार को संक्रमण के दो नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10 हो गई। इसमें एक मृतक भी शामिल है। कलबुर्गी के उपायुक्त शरत बी ने कहा कि 63 वर्षीय डॉक्टर को परिवार के सदस्यों के साथ ही घर में आइसोलेशन में रखा गया है। उन्हें विशेष आइसोलेशन वॉर्ड में ट्रांसफर किया जा रहा है।


राज्य के परिवार एवं स्वास्थ्य कल्याण मंत्री बी श्रीरामुलु ने ट्वीट किया, ‘कर्नाटक में कोविड-19 के दो नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद संक्रमित लोगों की संख्या 10 हो गई है।’ अधिकारियों ने बताया कि संक्रमित लोगों में एक 20 साल की युवती है, जिसने हाल ही में ब्रिटेन की यात्रा की थी।

कोरोना पॉजिटिव पाया गया दूसरा शख्स करीब 60 साल का व्यक्ति है, जो पिछले हफ्ते देश में सबसे पहले इस वायरस से जान गंवाने वाले कलबुर्गी के 76 वर्षीय बुजुर्ग के संपर्क में आया था। इससे पहले सोमवार को संक्रमित पाया गया 32 वर्षीय व्यक्ति इस महीने की शुरुआत में लंदन होते हुए अमेरिका से लौटा था। वह राज्य का आठवां व्यक्ति था, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वह पहले घर में ही अलग रखा गया था और अब उसे स्पेशल आइसोलेशन वॉर्ड में भेजा जा रहा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे