उदयपुर प्रकरण के दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा

उदयपुर प्रकरण के दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा
  • सहारनपुर में सपा की मासिक बैठक को सम्बोधिक करते जिलाध्यक्ष।

सहारनपुर [24CN]। समाजवादी पार्टी की बैठक में उदयपुर हत्या प्रकरण को मानवता विरोधी कृत्य बताते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की गई। स्थानीय अम्बाला रोड स्थित सपा जिला कार्यालय पर आयोजित मासिक बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष डा. रागिब अंजुम व पूर्व मंत्री सरफराज खान ने कहा कि भाजपा की साम्प्रदायिक नीतियों की वजह से देश में जाति व धर्म के नाम पर नफरत पैदा हो की जा रही है। उन्होंने कहा कि देश में जाति व धर्म के आधार पर उन्माद फैलाने व अनर्गल बयानबाजी करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।

उन्होंने सुप्रीम कोर्ट द्वारा नुपूर शर्मा को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने का आदेश देने का भी स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बुधवार को सपा पदाधिकारी जन समस्याओं को लेकर अधिकारियों से मिलकर उनका समाधान कराने का काम करेंगे। सपा जिला उपाध्यक्ष हसीन कुरैशी, फहाद सलीम व फैसल सलमानी ने कहा कि केंद्र व उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारों की गलत नीतियों की वजह से आम जनता त्रस्त है। विद्युत विभाग द्वारा चैकिंग के नाम पर उपभोक्ताओं का शोषण व उत्पीडऩ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सपा किसी भी सूरत में जनता शोषण व उत्पीडऩ बर्दाश्त नहीं करेगी तथा सड़कों पर उतर कर संघर्ष करने का काम करेगी। बैठक में वासिल तोमर, जमाल साबरी, विश्वजीत गुर्जर, रमेश पंवार, चौ. अब्दुल गफूर, अमरीश चौटाला, मांगेराम कश्चप, सुदेश गुर्जर, जुमला सिंह, वेदपाल पटनी, अमजद प्रधान, रोहित राणा, अर्जुन पंडित, महजबी खान, श्यामलाल प्रजापति, राजकुमार बिरला, काजी तबस्सुम, राजकुमार प्रधान आदि सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे