Team India को मिला बड़ा बूस्टर, पाकिस्तान की बैंड बजाने को टीम में लौट आया है खूंखार तेज गेंदबाज

Team India को मिला बड़ा बूस्टर, पाकिस्तान की बैंड बजाने को टीम में लौट आया है खूंखार तेज गेंदबाज

नई दिल्ली : एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान से 10 सितंबर को होनी है। इस महामुकाबले से पहले भारतीय टीम को बड़ा बूस्टर मिला है। दरअसल, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम से जुड़ गए हैं और वह कोलंबो में प्रैक्टिस करते हुए भी नजर आए हैं। बुमराह नेपाल के खिलाफ खेले गए मैच से ठीक एक दिन पहले मुंबई के लिए रवाना हो गए थे।

लौट आए हैं बुमराह

जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम से जुड़ गए हैं। बुमराह की वापसी भारतीय टीम के लिए राहत भरी खबर है। बुमराह अकेले दम पर बड़े से बड़े बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस करने का माद्दा रखते हैं। हालांकि, इंजरी से लौटने के बाद बूम-बूम बुमराह ने अब तक वनडे फॉर्मेट में गेंदबाजी नहीं की है। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को 50 ओवर के फॉर्मेट में उनकी फिटनेस का भी टेस्ट होगा।

पिता बन गए हैं बुमराह

नेपाल के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को जसप्रीत बुमराह की सुविधाएं नहीं मिल सकी थीं। बुमराह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए अचानक से मुंबई के लिए रवाना हो गए थे। बुमराह पिता बन गए हैं और उनकी वाइफ संजना गणेशन ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। बुमराह और संजना ने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है। भारतीय तेज गेंदबाज ने पोस्ट शेयर करते हुए यह खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की थी।

बारिश में धुला था भारत-पाक मैच

एशिया कप 2023 में यह दूसरा मौका होगा, जब भारत और पाकिस्तान की टीम एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगी। इससे पहले दोनों टीमों की भिड़ंत 2 सितंबर को हुई थी, लेकिन तब बारिश विलेन साबित हुई थी। झमाझम होती बरसात के चलते पाकिस्तान की टीम दूसरी इनिंग में बैटिंग करने नहीं उतर सकी थी और दोनों टीमों को एक-एक पॉइंट से संतोष करना पड़ा था। हालांकि, इस बार भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व-डे भी रखा गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे