सुदीक्षा भाटी केसः छात्रा की मौत सड़क दुर्घटना से हुई, नहीं मिला छेड़खानी का सबूत

सुदीक्षा भाटी केसः छात्रा की मौत सड़क दुर्घटना से हुई, नहीं मिला छेड़खानी का सबूत

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में 10 अगस्त को हुई सुदीक्षा भाटी की मौत सड़क दुर्घटना में हुई थी क्योंकि जांच में छेड़खानी का कोई सबूत नहीं मिला है। प्रदेश पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दादरी थाने के गांव डेरी स्नेकर निवासी सुदीक्षा भाटी 10 अगस्त को बाइक से अपने गांव से बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना अंतर्गत अपने मामा यहां जा रही थी। चरोरा के पास सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई जबकि उसका भाई निगम भाटी घायल हो गया। घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता जितेंद्र भाटी ने थाने में दर्ज कराई जिसमें कहा गया था कि मृतका अपने चाचा सतेंद्र भाटी के साथ बाइक से अपने मामा के यहां जा रही थी । परिजनों ने दुर्घटना से पूर्व मृतका के साथ छेड़खानी होने का भी आरोप लगाया। परिजनों का आरोप था कि बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने सुदीक्षा के साथ छेड़छाड़ की जिसके चलते दुर्घटना हुई।

मेरठ मंडल के आईजी प्रवीण सिंह ने सीओ सिटी दीक्षा सिंह के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया । वहीं एसएसपी ने सर्विलांस टीम सहित पांच टीमों को जांच करने के निर्देश दिए। उनके आदेश पर पुलिस ने जिले भर की बुलेट मोटरसाइकिल की धरपकड़ शुरू कर दी । बताया गया था कि जिस मोटरसाइकिल सवारों ने मृतका के साथ छेड़खानी की उसका रंग काला था और उस पर जाट लिखा हुआ था।

स्थानीय आरटीओ ऑफिस से 10719 बुलेट मोटरसाइकिल का रिकॉर्ड खंगाला गया , वहीं सर्विलांस टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर जांच शुरू की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दुर्घटना के वक्त मृतका वाली बाइक उसका चाचा सतेंद्र भाटी नहीं बल्कि भाई निगम भाटी चला रहा था जिसका सत्यापन चाचा के मोबाइल फोन की लोकेशन से हुआ है।


विडियों समाचार