श्रीकान्त त्यागी प्रकरण: समाज के साथ नहीं खड़े होने वाले पँहुचे हासिए पर

श्रीकान्त त्यागी प्रकरण: समाज के साथ नहीं खड़े होने वाले पँहुचे हासिए पर

नोएडा/सहरनपुर: श्रीकान्त त्यागी प्रकरण में समाज के साथ खड़े नहीं होने वाले नेता समाज में अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों के विषय में लगातार सवाल उठाए जा रहे है। एसे लोगों के विरुद्ध लगातार पोस्ट शेयर कर गुस्से का इजहार किया जा रहा है।

त्यागी समाज का युवा वर्ग ऐसे नेताओं से खास खफा नजर आ रहा है। युवा वर्ग उनसे सवाल कर रहा है कि आवश्यकता पड़ने पर समाज के साथ आप क्यों खड़े नहीं हो रहे है?

शशांक सनातनी ने फेसबूक पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अजीत पाल त्यागी – वर्तमान विधायक, मुरादनगर, सत्यवीर त्यागी – पूर्व विधायक, किठोर विधानसभा, कमल त्यागी भाजपा नेता, गढ़मुकतेश्वर विधानसभा, गिरीश त्यागी पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा, अमरोहा, अश्वनी त्यागी एमअलसी, मेरठ, श्रीमती सुमन त्यागी पूर्व जिलाध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेत्री, बिजनौर, के.सी. त्यागी पूर्व राज्य सभा सांसद, जे.डी.यू, बसंत त्यागी पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा, गाजियाबाद से पूछा गया है कि क्या आप हमारे समाज के नहीं हो? क्या आपका निजी स्वार्थ आपके आडे आ रहा है।

इस प्रकरण को लेकर समाज के युवा वर्ग में बेहद गुस्सा है। अपने निजी स्वार्थ के कारण जो लोग समाज के साथ खड़े नहीं हो रहे है कुछ उत्तेजित युवा उन्हे समाज के ‘जयचंद’ की संज्ञा तक दे रहे है। नोएडा के रजत त्यागी ने 24सिटी न्यूज से कहा कि आज जो लोग समाज के साथ नहीं है, कल समाज उनके साथ नहीं होगा। उन लोगों का निजी स्वार्थ समाज से बढ़कर नहीं हो सकता। उन्हे यह नहीं भूलना चाहिए कि उनका वजूद समाज से ही है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे