ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Shehnaaz Gill के इस नए लुक पर दिल हार बैठे फैंस, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी की तारीफ

 
Shehnaz Gill

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 को खत्म हुए एक साल हो चुका है, बिग बॉस 14 शुरू भी हो चुका है, लेकिन एक साल बाद भी पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल उतनी ही चर्चा में रहती हैं जितना तब रहती थीं। फैंस के दिल में शहनाज़ के लिए प्यार और दीवानगी अब भी उतनी ही है जितनी बिग बॉस 13 के वक्त थी। कुछ-कुछ दिन बाद शहनाज़ का नाम किसी न किसी वजह से ट्रेंड भी करने लगता है, जैसे अभी उनकी चर्चा हो रही है। लेकिन इस वक्त शहनाज़ की चर्चा उनके किसी गाने या बिग बॉस की वजह से नहीं बल्कि उनके नए लुक की वजह से हो रही है।

ये बात तो सभी जानते हैं कि शहनाज़ ने लॉकडाउन के दौरान बीते कुछ महीनों में अपना वज़न काफी कम कर लिया है। वजन कम कर के शहनाज़ पहले से भी ज्यादा अच्छी लग रही हैं। लेकिन अब शहनाज़ ने अपने लुक में एक और बदलाव किया है। शहनाज़ ने अपना हेयरस्टाइल चेंज कर लिया है, साथ ही अपने बालों का कलर भी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ और एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके बालों का कलर कुछ ऑरेंज लग रहा है वहीं बालों की लंबाई भी छोटी हो गई है। ये फोटोज़ शहनाज़ के घर की मालूम पड़ रही हैं। इस लुक के बाद तो ऐसा लग रहा है कि शहनाज़ दिन ब दिन और स्मार्ट होती जा रही हैं। फैंस भी शहनाज़ के इस ट्रास्फॉर्मेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कैसे कम किया वज़न:  कुछ दिन पहले  शहनाज़ ने कहा था, ‘देखिए, लॉकडाउन चल रहा है और बड़ी मात्रा में काम बंद हो गया था। तो मैंने सोचा क्यों ना वज़न ही कम किया जाए। कुछ लोगों ने मेरे वज़न का मज़ाक उड़ाया था ‘बिग बॉस 13 में। कई लोग वेट लूज़ करते हैं तो मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं। अगर सच में करना चाहें तो वज़न कम करना इतना मुश्किल नहीं है। मैं मार्च में 65 किलो की थी अब मैं 55 किलो की हूं। मैंने 6 महीने में 12 किलो वज़न कम किया है। बस खाने पर कंट्रोल करना पड़ता है। मैंने चॉकलेट, नॉन वेज और आईसक्रीम खाना बिल्कुल छोड़ दिया। और अब खाना भी कम खाती हूं’।

 
 
Top