जीजा-साले की लाश मिलने पर सनसनी, एक माह बाद होनी थी शाहरुख की शादी, मचा कोहराम

 

मेरठ के खरखौदा में हापुड़-किठौर मार्ग पर अतराड़ा के जंगल में बुधवार को सड़क किनारे गड्ढे में जीजा-साले के क्षत विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस इस मामले को सड़क हादसा बताती रही। जबकि परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया। साथ ही बिना एफआईआर ही दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने की मांग की। कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित पक्ष खरखौदा थाने पर डटा रहा। एसपी देहात ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही है।

पुलिस के अनुसार हापुड़ देहात के गांव ट्याला निवासी तारा प्रधान गांव अतराड़ा के जंगल में अपने कृषि भूमि पर गए थे। जहां उन्हें हापुड़-किठौर मार्ग पर सड़क किनारे दो युवकों के शव पड़े दिखाई दिए। दोनों शवों के पास ही बाइक भी पड़ी थी। ताराचंद की सूचना पर पहुंची खरखौदा पुलिस ने शवों को मोर्चरी भेज दिया जबकि बाइक कब्जे में ले ली। पुलिस ने शवों की शिनाख्त शाहरुख (24) पुत्र शौकीन खां और अकरम (26) पुत्र फतेह मोहम्मद निवासी अगोरा मीरपुर थाना खुर्जा देहात बुलंदशहर के रूप में की। मौके से मिले युवकों के मोबाइल फोन से उनके परिजनों को कॉल कर दोनों की मौत सड़क हादसे में होना बताया।

पुलिस के अनुसार अगोरा गांव से पहुंचे परिजनों ने बताया कि दोनों जीजा साले थे और एक ही गांव के रहने वाले थे। अकरम शाहरुख का बहनोई था। अकरम अपने साले को लेकर किठौर थाना क्षेत्र के गांव कायस्थबड्ढा में अपनी बहन के यहां जाने के लिए गांव से चला था। दोनों ही मंगलवार सुबह करीब 10:30 बजे घर से चले थे। जहां दोनों को दिन में ही कायस्थबड्ढा पहुंच जाना चाहिए था। लेकिन उसके बाद से दोनों से उनके परिजनों का संपर्क नहीं हो पाया था।

 
 

Related posts

Top