Ram Rahim को फिर मिली 50 दिन की पैरोल, जल्द जेल से बाहर आएगा बाबा

Ram Rahim को फिर मिली 50 दिन की पैरोल, जल्द जेल से बाहर आएगा बाबा

नई दिल्ली: हरियाणा रोहतक की सुनारियां जेल में अपनी सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) को एक बार फिर सरकार ने 50 दिनों की पैरोल दी है. 29 दिन पहले ही राम रहीम फरलो काट जेल लौटे थे. अब एक बार फिर से वह जेल (Rohtak Jail) से बाहर आ जाएंगे. जानकारी के अनुसार, हरियाणा सरकार ने बाबा राम रहीम को 50 दिन की पैरोल दी है. इस दौरान वह यूपी बागपत के बरनावा आश्रम में रहने वाला है. बताया जा रहा है कि जेल से आज शाम या फिर शनिवार की सुबह बाहर निकलेगा. आपको बता दें कि हरियाणा के जेल नियमों के तहत कोई भी सजायाफ्ता कैदी वर्ष में 70 दिनों तक पैरोल ले सकता है.

राम रहीम हाल ही में जेल लौटा था 

राम रहीम को हरियाणा सरकार ने नवंबर माह में 21 दिनों की फरलो दी है. इस दौरान वह 21 दिन तक यूपी के बागपत के आश्रम में रहा. यहां से 21 दिंसबर को राम रहीम रोहतक जेल लौटा. एक बार फिर राम रहीम को पैरोल मिली है.

जानें कब-कब मिली पैरोल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राम रहीम को पत्रकार हत्याकांड और रेप के मामले में 2017 में सजा सुनाई गई थी. राम रहीम को अब तक 9 बार पैरोल और फरलो मिल चुकी है. पहली बार 24 अक्टूबर 2020 को एक दिन की पैरोल दी गई थी. तब राम रहीम की मां बीमार थी. उनसे मिलने के लिए पैरोल मिली थी. दूसरी बार 21 मई 2021 को एक बार फिर बीमार मां को देखने के लिए एक दिन की पैरोल मिली. तीसरी बार पैरोल 7 फरवरी 2022 को 21 दिनों की मिली. चौथी बार जून 2022 को एक माह की पैरौल दी गई.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे