कन्नौज से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

कन्नौज से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

इटावा। कन्नौज लोकसभा से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलें लगातार जारी है और अब इन्हीं अटकलों पर सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। बुधवार को सैफई स्थित अपने आवासपर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से तेज प्रताप सिंह यादव ही प्रत्याशी हैं और वे चुनाव लड़ेंगे।

सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि पार्टी ने इस पर निर्णय ले लिया अब इसमें कोई संशय नहीं होना चाहिए। गौरतलब है कि अखिलेश यादव के कन्नौज लोकसभा सीट से लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। रामगोपाल यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया और उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव 25 अप्रैल को नामांकन करेंगे।

बीजेपी पर रामगोपाल का तंज

दूसरे चरण का चुनाव प्रचार बुधवार को समाप्त होने पर प्रो. रामगोपाल ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद से भारतीय जनता पार्टी बौखलाई है और ऊलजलूल बयान दे रही है। समाजवादी पार्टी पहले चरण में अच्छे अंतराल से जीत रही है जिसका परिणाम दूसरे चरण में भी दिखाई देगा। इस बार हमें जनता का पूरा समर्थन है।

डिंपल यादव की ऐतिहासिक जीत में मिलेगी कामयाबी

जसवंतनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार में आने पर प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा की मुख्यमंत्री के आने के बाद समाजवादी कार्यकर्ता और एक्टिव हो जाएंगे। जहां पहले एक लाख के करीब जसवंतनगर विधानसभा ने लीड दी थी वहीं इस बार जसवंतनगर डेढ़ लाख से ज्यादा की लीड देखकर डिंपल यादव को एक ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम करेगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे