जज हुए नाराज, वकीलों ने मांगी माफी, मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत

जज हुए नाराज, वकीलों ने मांगी माफी, मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत

New Delhi : दिल्ली शराब नीति में कथित तौर पर हुए घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया को सीएम अरविंद केजरीवाल और के कविता की तरह ही राहत नहीं मिली है। मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को भी कोर्ट ने 7 मई तक बढ़ा दिया है। कल यानी मंगलवार को ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत भी कोर्ट ने सात मई तक बढ़ा दिया है। बता दें कि बुधवार को CBI मामले में चार्ज फ्रेम करने पर अभी शुरू नहीं करने की मांग वाली याचिका पर राउज़ ऐवन्यू कोर्ट ने CBI से जवाब मांगा और उसके बाद राउज़ ऐवन्यू कोर्ट ने सीबीआई मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी है। राउज़ ऐवन्यू कोर्ट में मामले में अगली सुवनाई 7 मई को होगी।

कोर्ट में हुआ अजब-गजब

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में आज अजब सा माहौल था जब जज नाराज हो गए और वकीलों को माफी मांगी। दिल्ली शराब नीति से जुडे़ सीबीआई मामले में चार्ज फ्रेम करने पर अभी शुरू नहीं करने की मांग वाली याचिका पर राउज ऐवन्यू कोर्ट ने सीबीआई से जवाब मांगा है।  कोर्ट ने सीबीआई मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ाई दी है. राउज ऐवन्यू कोर्ट में मामले में अगली सुवनाई 7 मई को होगी।

आरोपियों के वकील ने जज ने कहा कि हमको कोर्ट रूम से वॉक आउट नहीं किया था, हम उसके लिए माफी भी मांगते है। इसपर जज ने नाराजगी जताते हुए कहा कि हमने पहली बार इस तरह का बर्ताव देखा है, जैसे आपकी दलील पूरी हुई आप सभी कोर्ट के बाहर चले गए, यह किस तरह का बर्ताव है कि आप सभी कोर्ट के बाहर बिना कोर्ट से इजाजत लिए और कोर्ट को बिना बातए चले गए थे। कोर्ट में इस अजब-गजब दृश्य को देखकर मनीष सिसोदिया भी हैरान रह गए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे