Rajasthan Election 2023: जयपुर में गूंजेगा मोदी का जयकार, सीकर में नड्डा-शाह की सभा; डूंगरपुर को साधेंगे सीएम योगी

Rajasthan Election 2023: जयपुर में गूंजेगा मोदी का जयकार, सीकर में नड्डा-शाह की सभा; डूंगरपुर को साधेंगे सीएम योगी

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई नेता आज राज्य में चुनावी दौरे पर होंगे। राजस्थान में आज से चार दिन बाद मतदान होने है, ऐसे में बीजेपी पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है। वहीं, राहुल गांधी उदयपुर में सभा करेंगे।

पीएम मोदी का रोड शो

इसी कड़ी में आज राजधानी जयपुर में पीएम मोदी रोड शो करेंगे। लगभग पांच किलोमीटर लंबे पीएम मोदी के इस रोड शो की शुरुआत शाम 4.30 बजे सांगानेरी गेट से होगी, जो बापू बाजार, नेहरू बाजार, किशनपोल  बाजार, छोटी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार, बड़ी चौपड़  होते हुए सांगानेरी गेट पर खत्म होगी। इस दौरान जगह-जगह पीएम मोदी का पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया जाएगा।

गृहमंत्री अमित शाह करेंगे तीन जनसभा

वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राजस्थान में तीन जनसभा और एक रोड शो करेंगे।  शाह सबसे पहले किशनगढ़ बास विधानसभा सीट के लिए दोपहर करीब 12.30 बजे खैरथल में जनसभा करेंगे। इसके बाद नीम का थाना विधानसभा क्षेत्र के लिए गृह मंत्री की सीकर में दोपहर 2 बजे जनसभा होगी। इसके बाद शाह नवलगढ़ विधानसभा सीट के लिए दोपहर तीन बजे झुंझुनू में जनसभा को संबोधित करेंगे।

नड्डा और योगी करेंगे चुनाव प्रचार

चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में बीजेपी प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। इसी को देखते हुए अमित शाम 5 बजे सवाई माधोपुर में रोड शो भी करेंगे। इसके अलावा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी धोद विधानसभा सीट और फतेहपुर विधानसभा सीट जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज डूंगरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी उदयपुर में करेंगे सभा

वहीं, बात करे अगर कांग्रेस की सांसद राहुल गांधी आज उदयपुर में जनसभा करेंगे। जिले की वल्लभनगर ​​​​​​विधानसभा सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।


विडियों समाचार