रायपुर में बोले राहुल – भारत में एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाया जा रहा

रायपुर में बोले राहुल – भारत में एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाया जा रहा
  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी (  Congress leader Rahul Gandhi ) ने आज यानी गुरुवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि जब ये सवाल पूछते हैं कि 70 सालों में देश में क्या हुआ

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (  Congress leader Rahul Gandhi ) ने आज यानी गुरुवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि जब ये सवाल पूछते हैं कि 70 सालों में देश में क्या हुआ. तब ये हमारे किसान, उनके माता-पिता, मज़दूरों, कारीगरों, हमारे छोटे व्यवसायियों का अपमान करते हैं. कांग्रेस पार्टी का अपमान नहीं करते हैं. भारत की गरीब जनता ने ‘खून-पसीना’ देकर बदलाव किया है. राहुल गांधी ने कहा कि आज ये चाहते हैं कि जिन करोड़ों लोगों ने इस देश को बनाया है उन्हें परे कर दिया जाए और 100-200 लोगों को देश का पूरा धन पकड़ा दिया जाए. भारत में 100 सबसे अमीर लोगों के पास देश की 40% आबादी से ज़्यादा धन है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि भारत में ये एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाते हैं। भारत के बाहर की शक्तियां हमारी ओर देखकर कहती है कि भारत कमज़ोर हो रहा है। चीन की सेना लद्दाख में इसलिए घुस पाई क्योंकि भाजपा और हमारे प्रधानमंत्री ने उनके घुसने के बाद देश से कहा कि कोई अंदर नहीं आया है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे