पुणे हादसे का आरोपी NCP विधायक के बेटे को करता था परेशान, स्कूल बदलना पड़ा था

पुणे हादसे का आरोपी NCP विधायक के बेटे को करता था परेशान, स्कूल बदलना पड़ा था

पुणे में रईस बाप के नाबालिग बेटे द्वारा कार से दो लोगों को कुचलने का मामला अब राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका है। तेज रफ्तार कार से दो लोगों की जान लेने के बाद आरोपी को आसानी से जमानत मिल गई जिस कारण सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है लेकिन अब राजनीतिक दलों ने भी इस घाटना पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। इस बीच एनसीपी शरद पवार गुट के विधायक प्राजक्ता तानपुरे की पत्नी ने नाबालिग आरोपी को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासा किया है।

बेटे को परेशान करता था आरोपी

एनसीपी शरद पवार गुट के विधायक प्राजक्ता तानपुरे की पत्नी सोनाली ने X पर पोस्ट कर पुणे हादसे के नाबालिग आरोपी और उसके दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि नाबालिग आरोपी और उसके  दोस्तों ने उनके बेटे को काफी परेशान किया। सभी एक ही क्लास में थे। इसकी शिकायत सोनाली ने बच्चों के परिजनों से की थी लेकिनउसके बाद भी कुछ नही बदला।

…तो आज ये हादसा नहीं होता

विधायक की पत्नी ने कहा है कि आरोपी नाबालिग और उसके दोस्तों से परेशान अपने बेटे को सोनाली ने दूसरे स्कूल में डाल दिया था। सोनाली ने X पोस्ट में कहा कि Bullying का बुरा असर उनके बेटे के दिमाग पर आज भी है। उन्होंने कहा कि अगर इस नाबालिग आरोपी और उसके दोस्तों पर सही से संज्ञान लिया गया होता तोआज पुणे का  यह भयानक हादसा नही होता।

आरोपी ने पब में 48 हजार का बिल भरा था

एक्सीडेंट से पहले आरोपी नाबालिग लड़के ने 2 पबों में से एक में 90 मिनट में 48 हजार रुपए खर्च किए थे। पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कोसी में 48 हजार का बिल भरा गया था। आपको बता दें कि इस मामले में नाबालिग आरोपी के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे