पुलिस ने किया चोरी की घटनाओं का खुलासा, दो आरोपी पकड़े

पुलिस ने किया चोरी की घटनाओं का खुलासा, दो आरोपी पकड़े
  • सहारनपुर में गंगोह पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शातिर चोर।

गंगोह। गंगोह कोतवाली पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकड़कर चोरी की दो घटनाओं का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार गंगोह कोतवाली पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा, उपनिरीक्षक संदीप सिंह व जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत दूधला रोड़ से दो शातिर चोरों नदीम उर्फ सलमान सांप उर्फ डेढ़ फुटा पुत्र सलीम व सारिक पुत्र शरीफ निवासीगण मौहल्ला सराय मेले वाली सड़क टंकी के पास कस्बा व थाना गंगोह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दबोचे गए आरोपियों के कब्जे से वादी हसीन अहमद पुत्र यासीन निवासी मौहल्ला गुलाम औलिया कस्बा व थाना गंगोह की दुकान से चोरी किए सामान के अलावा वादी ऋतिक पुत्र विकल सिंह निवासी सांतोर थाना गंगोह की चोरी हुई बाइक संख्या यूपी-11एएस/3618 बरामद कर ली।

थाना प्रभारी श्री कैंतुरा ने बताया कि पूछताछ के दौरान नदीम व सारिक ने बताया कि उन दोनों ने लगभग 15 दिन पहले बाईपास पर बने अस्पताल से बरामद बाइक चोरी की थी जिसे आज वह आने-जाने वाले लोगों को औने-पौने दामों में बेचने के लिए खड़े थे तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे