पुलिस ने किया जन सेवा केंद्र में लूट की घटना का खुलासा, एक आरोपी दबोचा

पुलिस ने किया जन सेवा केंद्र में लूट की घटना का खुलासा, एक आरोपी दबोचा
  • सहारनपुर में पुलिस द्वारा पकड़ा गया शातिर लुटेरो व खुलासा करते एसपी सिटी।

सहारनपुर। थाना सदर बाजार पुलिस ने ग्राहक सेवा केंद्र में विगत 11 सितम्बर को हुई लूट की घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटी गई धनराशि में से 4450 रूपए बरामद कर लिए।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने पुलिस लाईन सभागार में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि विगत 11 सतिम्बर को वादी अनुपम शर्मा पुत्र बंशीधर निवासी दयाल कालोनी थाना सदर बाजार में कोतवाली में दी लिखित तहरीर में बताया कि गमछा लपेटे हुए दो अज्ञात बदमाशों ने उसके बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र पर तमंचा दिखाकर गोली मारने का भय दिखाकर छीनाझपटी कर 18150 रूपए लूट लिए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वादी की तहरीर पर धारा-397/23 भादवि में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि आज सदर बाजार कोतवाली प्रभाररी रमेश चंद्र सिंह व उपनिरीक्षक राजीव गौर के नेतृत्व में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भट्टा काोनी मोड से एक बदमाश गौरव कुमार पुत्र बसंत कुमार निवासी तिगरी रामगढ़ थाना नकुड़ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ग्राहक सेवा केंद्र से लूटी गई धनराशि में से आरोपी गौरव के हिस्से में आए 6500 रूपए में से बचे 4450 रूपए बरामद कर लिए।

श्री मांगलिक ने बताया कि पूछताछ के दौरान दबोचे गए आरोपी गौरव ने बताया कि मैं एक-डेढ़ साल से बैंक ऑफ बड़ौदा के दयाल कालोनी स्थित अनुपम शर्मा के ग्राहक केंद्र पर आता-जाता हूं तथा पैसा ट्रांसफर कराता रहता हूं। मैंने 5 सितम्बर को अपने मामा गांव के रिश्ते में ममेरे भाई सागर पुत्र सुरेश पाल निवासी उमरी कला थाना रामपुर मनिहारान के साथ ग्राहक सेवा केंद्र पर जाकर 18150 रूपए ट्रांसफर कराए थे। इसी दौरान सागर ने मुझे कहा कि ग्राहक सेवा केंद्र पर काफी रूपया रहता है इसे लूटने का प्लान बनाते हैं।

आरोपी ने बताया कि 11 सितम्बर को सागर अपने एक अन्य साथी के साथ मेरे पास आया तथा दोनों ग्राहक सेवा केंद्र पर चला गया तथा मैं खड़ा होकर निगरानी करता रहा। इसी दौरान दोनों ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की घटना को अंजाम देकर मल्हीपुर की ओर फरार हो गए। इसके बाद सागर ने मुझे लूट की घटना में से 6500 रूपए दिए तथा कभी न मिलने के लिए कहा। आज मैं मुजफ्फरनगर जाने के लिए भट्टा कालोनी के मोड़ पर खड़ा था तभी पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 411/34 भादवि की वृद्धि कर आरोपी का चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे