चोरी की नगदी के साथ पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

चोरी की नगदी के साथ पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
  • सहारनपुर में नकुड़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी।

नकुड़। कोतवाली नकुड़ पुलिस ने एक शातिर चोर को दबोचकर दुकान के गल्ले से चोरी हुई घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने दबोचे गए आरोपी के कब्जे से नगदी व लोहे का डिब्बा बरामद कर जेल भेज दिया।

नकुड़ कोतवाली प्रभारी अमरपाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह वादी अकरम पुत्र राशिद निवासी कुल्हेड़ी थाना नकुड़ की लिखित तहरीर पर अज्ञात चोर द्वारा वादी की दुकान का दरवाजा अंदर को दबाकर गल्ले वाला लोहे का डिब्बा चोरी करने के सम्बंध में नकुड़ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि आज उनके व उपनिरीक्षक माजिद अली के नेतृत्व में पुलिस ने एक शातिर चोर गौरव पुत्र गजेसिंह निवासी नुनियारी थाना बेहट को दबोचकर उनके कब्जे से चोरी के 445 रूपए व लोहे का एक डिब्बा बरामद कर लिया।

थाना प्रभारी श्री शर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी गौरव ने बताया कि वह अपनी नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए चोरी कर लेता है। उसने गांव कुल्हेड़ी में घुसने से पहले मुर्गे वाले की दुकान का ताला तोड़कर लोहे का डिब्बा चोरी किया था जिसमें 445 रूपए थे जिन्हें लेकर वह गंगोह जा रहा था तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे