पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में एक साथ दो जनसभाओं को संबोधित किया, कांग्रेस-टीएमसी को बताया डूबता जहाज

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में एक साथ दो जनसभाओं को संबोधित किया, कांग्रेस-टीएमसी को बताया डूबता जहाज

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में एक साथ दो जगहों पर जनसभाओं को संबोधित किया। उन्हें दोपहर तीन बजे से तामलुक में जनसभा करनी थी। लेकिन, वहां मौसम ठीक नहीं होने के कारण उनका हेलीकॉप्टर नहीं लैंड कर पाया। ऐसे में उन्होंने शाम साढ़े चार बजे के करीब झारग्राम में सभा की। तकनीक की मदद से उन्होंने एक साथ दो जनसभाओं को संबोधित किया। वह मौजूद झारग्राम में थे, लेकिन स्क्रीन के जरिए तामलुक में भी लोग उन्हें देख और सुन पा रहे थे। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में ही इस बारे में जानकारी दी

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के झारग्राम में चुनावी सभा में विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। वह यहां बीजेपी उम्मीदवार प्रनत टुडू के लिए प्रचार करने पहुंचे। इसी सीट से बीजेपी ने निवर्तमान सांसद कुंअर हेम्ब्रम को टिकट नहीं दिया है और वह बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

कांग्रेस-टीएमसी का डूबना तय

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और टीएमसी ऐसा जहाज है, जिसमें छेद हो चुका है। ऐसे में ये दोनों कितनी ही एक दूसरे की सवारी कर लें। उनका डूबना तय है। उन्होंने कहा कि पहले टीएमसी और कांग्रेस पहले एक-दूसरे को गाली देते थे, लेकिन हार को सामने देखकर साथ आ गए हैं। अब बीजेपी को गाली दे रहे हैं, लेकिन इनकी हार तय है। उन्होंने उज्जवला योजना का जिक्र करते हुए कहा कि इसके जरिए माताओं बहनों को धुएं से राहत मिली। यह सब आपके एक वोट ने किया। उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है और टीएमसी के पास रेट कार्ड है।

पूरा देश बंगाल को लेकर चिंतित है

पीएम मोदी ने कहा “टीएमसी का रेट कार्ड लगा है कि पैसा दो और नौकरी ली। इन्होंने शिक्षा के मंदिरों को भी नहीं छोड़ा। टीएमसी के मंत्रियों ने नौकरियां बेचीं। इन्होंने देश का भविष्य दांव पर लगा दिया। आप जानते हैं कि यह घोटाले किसकी शह पर हो रहे हैं। कौन सीबीआई को काम नहीं करने दे रहा। टीएमसी से बंगाल को खतरा है। पूरा देश बंगाल को लेकर चिंतित है। यहां आए दिन हिंसा होती है। बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या होती है। यहां दंगे आम हो गए हैं। आदिवासी भाई बहनों की पहचान खत्म हो रही है, लेकिन टीएमसी को अपने वोटबैंक की चिंता है। ये लोग घुसपैठियों को बुलाकर बसा रहे हैं।”

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे