नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने अब 5जी स्पेक्ट्रम घोटाले के नाम पर भाजपा की केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

उनका कहना है कि 2012 में 2जी आवंटन के दौरान भाजपा ने ही पहले आओ, पहले पाओ की नीति का विरोध किया था। सुप्रीम कोर्ट ने भी इस नीति के बदले स्पेक्ट्रम की नीलामी करने का आदेश दिया था, लेकिन आज भाजपा की केंद्र सरकार अपनी ही सोच से पीछे हट गई है।

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर उन्होंने आरोप लगाया कि पहले तो केंद्र ने 150 सांसदों को निलंबित कर संसद में फिर से पहले आओ, पहले पाओ की नीति पास करा ली। और अब सुप्रीम कोर्ट से भी इसे मंजूरी दिलाने में लग गए हैं।

प्रधानमंत्री ऐसा केवल अपने कुछ दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए कर रहे हैं, लेकिन आप देश की जनता को मूर्ख नहीं बनने देगी और भाजपा के मंसूबे भी कामयाब नहीं होने देगी।

उन्होंने कहा, “भाजपा की केंद्र सरकार और पीएम ने अपने दोस्तों में देश का 15 लाख करोड़ रुपया बांट दिया। साढ़े तीन लाख करोड़ माफ कर दिया। सब कुछ अपने एक दोस्त को सौंप दिया। पहले दूसरों के घोटाले गिनवाते थे और अब अपने घोटालों की सूची लंबी करते जा रहे हैं। संजय सिंह ने कहा कि 5जी स्पेक्ट्रम घोटाला देश का सबसे बड़ा घोटाला होगा।”