जम्मू-कश्मीर: सैन्य बटालियन में कैंटीन चलाने वाले दो युवक का निकला पाक कनेक्शन, गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर: सैन्य बटालियन में कैंटीन चलाने वाले दो युवक का निकला पाक कनेक्शन, गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में सांबा जिले के बाड़ी ब्राह्मणा में सैन्य क्षेत्र से मोबाइल फोन में पाकिस्तान के नंबर मिलने पर सेना ने शुक्रवार को दो संदिग्धों को पकड़ लिया। दोनों सेना की बटालियन में कैंटीन संचालित करते थे। उनके मोबाइल की जांच के दौरान पता चला कि एक के मोबाइल पर पाकिस्तान से वीडियो कॉल आई थी तो दूसरे के मोबाइल पर व्हाट्सएप में पाकिस्तान के नंबर थे।

व्हाट्सएप के डाटा उड़ा दिए गए थे। इस आधार पर सेना ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सांबा के एसएसपी शक्ति पाठक ने बताया कि सेना ने दो लोगों को पुलिस को सौंपा है। जांच चल रही है। फिलहाल इस बारे में अधिक नहीं बताया जा सकता है।

अधिकारियों के अनुसार समैलपुर रोड में काला गेट के पास स्थित सेना की बटालियन में प्राइवेट कैंटीन चलाने वाले दो लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। दोनों को ज्वाइंट इंट्रोगेशन सेंटर (जेआईसी) भेजने की तैयारी है। इसके साथ ही उनके कॉल डिटेल को खंगाला जाएगा। मोबाइल के डिलीट डाटा को रिकवर करने की भी कोशिश की जाएगी। थाना प्रभारी राजेश जसरोटिया का कहना है कि जांच जारी है। सेना ने दो संदिग्धों को पुलिस के हवाले किया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे