अतीक अहमद से नहीं मिल पाएंगे ओवैसी, जेल प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी

अतीक अहमद से नहीं मिल पाएंगे ओवैसी, जेल प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी
  • एआईएमआईएम चीफ ओवैसी आज अतीक अहमद ( atiq ahmad) से मुलाकात करने जाने वाले थे. लेकिन जेल प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी.

नई दिल्ली : यूपी विधानसभा चुनाव 2021 में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) भी ताल ठोकने वाली है. ओवैसी यूपी के मुसलमानों को अपने पक्ष में करने के लिए रणनीति बना रहे हैं. इसी के तहत वो गुजरात के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ( atiq ahmad) से मुलाकात करने जाने वाले थे. लेकिन जेल प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी. जिसकी वजह से ओवैसी अतीक अहमद से मिल नहीं पाएंगे. दरअसल अतीक अहमद और उनका पूरा परिवार एआईएमआईएम में शामिल हो गया है.

अतीक ने यूपी के आगामी विधासनसभा चुनाव के लिए एआईएमआईएम से पांच सीटें मांगी थीं. जानकारी की मानें तो तीन सीट देने का ओवैसी ने वादा किया है. जिसके बाद अतीक और उनका परिवार ओवैसी के साथ आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कानपुर से अतीक ताल ठोक सकते हैं. फतेहपुर की सदर सीट भी अतीक को दी जा सकती है. यहां से उनके परिवार का कोई सदस्य चुनावी मैदान में उतर सकता है. वहीं इलाहाबाद पश्चिमी से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को चुनाव लड़ाने की तैयारी ओवैसी कर रहे हैं.

गुजरात जाने वाले हैं ओवैसी 

ओवैसी आज सोमवार को एक दिन के गुजरात दौरे पर जाने वाले थे. बताया जा रहा था कि वे यहां मुस्लिम समाज के नेताओं, सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों से मिलेंगे.इस दौरान उनका अहमदाबाद की सेंट्रल जेल में बंद उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद के साथ मुलाकात का भी कार्यक्रम था.लेकिन अब जेल प्रशासन ने अनुमति देने से इनकार कर दिया.

ओवैसी और अतीक की जोड़ी मुस्लिम वोट पर करेगी चोट!

ओवैसी और अतीक की जोड़ी मुस्लिम वोटों पर चोट कर सकती है. सपा, कांग्रेस और बीएसपी को कुछ हद तक नुकसान पहुंच सकता है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे