‘सनातन पर विपक्ष कर रहा ढ़ोंग’, भाजपा ने कहा- संदेशखाली की हिंसा जीता जागता उदाहरण

‘सनातन पर विपक्ष कर रहा ढ़ोंग’, भाजपा ने कहा- संदेशखाली की हिंसा जीता जागता उदाहरण

पश्चिम बंगाल कर्नाटक और तमिलनाडु में हिंदुओं को कथित तौर पर निशाना और उन पर हमला किए जाने को लेकर भाजपा ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि विपक्ष सनातन धर्म की उन्मूलन की बात करता है लेकिन कई राज्यों में हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है जो दिखाता है कि उनका दावा गलत है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और तमिलनाडु में हिंदुओं को कथित तौर पर निशाना और उन पर हमला किए जाने को लेकर भाजपा ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि विपक्ष सनातन धर्म की उन्मूलन की बात करता है, लेकिन कई राज्यों में हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है, जो दिखाता है कि उनका दावा गलत है। भाजपा ने यह भी आरोप लगया कि हिंदुओं पर हमला एक अभियान के तहत किया जा रहा है।

सुधांशु त्रिवेदी ने टीएमसी पर बोला जमकर हमला

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने उनकी पार्टी के नेताओं को हिंसाग्रस्त संदेशखाली का दौरा करने की अनुमति नहीं देने और स्थानीय टीएमसी नेता शाजहान शेख को गिरफ्तार नहीं करने के लिए तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि संदेशखाली में कुछ महिलाओं ने शाजहान शेख पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न में शामिल टीएमसी सदस्यों का एक गिरोह चलाने का आरोप लगाया है।

तथाकथित ‘धर्मनिरपेक्ष दल’ साधे हुए हैं चुप्पी

भाजपा नेता ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि हिंसाग्रस्त संदेशखाली पर तथाकथित ‘धर्मनिरपेक्ष दल’ चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यही धर्मनिरपेक्ष दल महिलाओं की शिकायतों को अपनी वोट-बैंक की राजनीति के खिलाफ मानते हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है और महिला अधिकारों के स्वघोषित चैंपियन इस मामले में अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं।

सनातन के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान

सुधांशु त्रिवेदी ने कर्नाटक में पारित एक नए कानून का हवाला देते हुए कहा कि राज्य सरकार उन मंदिरों की आय का 10 प्रतिशत एकत्र करेगी जिनका राजस्व 1 करोड़ रुपये से अधिक है और संदेशखाली घटना ये सभी इशारा कर रहे हैं कि विपक्षी पार्टियां सनातन धर्म का उन्मूलन के नाम पर सिर्फ हिंदुओं के खिलाफ अभियान चला रही हैं।


विडियों समाचार