जरूरी सेवाओं की खुली दुकानें, बाजारों में खूब रही चहल पहल

जरूरी सेवाओं की खुली दुकानें, बाजारों में खूब रही चहल पहल
  •  लॉकडाउन के बीच खुली फलों की दुकानें और फलों की खरीदारी करते लोग।

देवबंद [24CN] : कोरोना संक्रमण पर काबू पाने को प्रदेश सरकार द्वारा घोषित किए गए लॉकडाउन में बुधवार को भी जरूरी सेवाओं की दुकानों के अलावा पूर्ण बाजार बंद रहा। लॉकडाउन के बावजूद मुख्य सड़कों व गली-मोहल्लों में खासी चहल पहल रही।

कोरोना की दूसरी लहर में मरीजों की चेन लगातार बढ़ रही है। संक्रमण की इस चेन को तोडऩे के लिए प्रदेश सरकार द्वारा सप्ताह में शनिवार, रविवार और सोमवार को लॉकडाउन घोषित किया गया था। अब संक्रमण के भयावह रूप को देखते हुए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। लॉकडाउन के पांचवें दिन बुधवार को मेडिकल स्टोर, किराना स्टोर, दूध, फल व सब्जी की दुकानें खुली। इतना ही नहीं बाजार में कई दुकानदार जरूरी सेवाओं के सामान की दुकानों की आड़ में अपनी दुकानें चलाते भी नजर आए। जिन्हें पुलिस ने बाद में बंद कराया।

उधर, सब्जी मंडी में फल व सब्जी लेने वाले दुकानदारों के अलावा मंडी में माल सप्लाई करने वाले किसानों की भीड़ भी पिछले दो दिनों से बनी हुई है। उधर, पुलिस ने पीडब्ल्यूडी चैराहा, तलहेड़ी चुंगी, भायला फाटक, तल्हेड़ी बुजुर्ग बस स्टैंड और उत्तराख्रंड बॉर्डर पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बिना कारण व बिना मास्क घूम रहे कई लोगों के चालान भी काटे गए।


पत्रकार अप्लाई करे Apply