‘दिल्ली में एक दूसरे को गाली देंगे, ये सिर्फ…’, कांग्रेस-आप गठबंधन पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने साधा निशाना

‘दिल्ली में एक दूसरे को गाली देंगे, ये सिर्फ…’, कांग्रेस-आप गठबंधन पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने साधा निशाना

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं। इस बीच अब नेताओं की एक दूसरे पर बयानबाजी शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस और आप पर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस और आप की दोस्ती को स्वार्थी बताया है। शहजाद पूनावाला ने कहा, ये स्वार्थ की दोस्ती है। बता दें कि पूनावाला का ये बयान दिल्ली सरकार के मंत्री और आप नेता गोपाल राय के ऐलान के बाद आया है।

आप नेता पर साधा निशाना

दरअसल आप नेता गोपाल राय ने कहा था, आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में दोनों दलों के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा। गोपाल राय ने कहा था कि AAP कांग्रेस के साथ गठबंधन किए बिना, स्वतंत्र रूप से दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि दोनों दलों के बीच गठबंधन केवल लोकसभा चुनावों के लिए बनाया गया है और इसका विस्तार राज्य चुनावों तक नहीं होगा। पूनावाला ने अब गोपाल राय के इस बयान की आलोचना की है।

‘दिल्ली में भी एक दूसरे को गाली देंगे’

पूनावाला ने गोपाल राय के बयान आलोचना करते हुए इंडिया ब्लॉक की विफलता को भी उजागर किया गया, जो दिल्ली में सात सीटों में से किसी को भी सुरक्षित करने में विफल रही थी। पूनावाला ने कहा, गोपाल राय ने कहा था कि दिल्ली में 7 में से 0 सीटें जीतने के बाद विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी और आप के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा। ये सिर्फ स्वार्थ की दोस्ती थी। अब दिल्ली में भी एक दूसरे को गाली देंगे। पूनावाला ने आगे, यह इंडिया गठबंधन का असली चेहरा है।

बता दें कि आप और कांग्रेस इंडिया गुट का हिस्सा हैं। लोकसभा चुनाव में जहां दिल्ली, पंजाब और गुजरात में दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन हुआ था, वहीं पंजाब में दोनों के बीच कोई गठबंधन नहीं हुआ। पंजाब में कांग्रेस ने सात सीटें जीतीं, जबकि राज्य में सत्ता पर काबिज आप ने तीन सीटें जीतीं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे