अब पंजाब में मिली विधायक नाहिद हसन की लोकेशन, तलाश में जुटी 11 टीमें

 

शामली जनपद में कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन को तलाश रही पुलिस को विधायक की लोकेशन पंजाब में मिली है। पुलिस टीम को वहां भेजा गया है। पंजाब पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है।

एसपी अजय कुमार के अनुसार कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ संगीन धाराओं में अब तक 12 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इनमें से ही चार मामलों में न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट जारी हो चुके थे। पुलिस की 11 टीमें विधायक की तलाश में जुटी थी, लेकिन विधायक नहीं मिले। इसके बाद पुलिस ने कोर्ट से विधायक के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 82 के तहत कार्रवाई की अनुमति कोर्ट से लेकर भारी फोर्स के साथ जाकर उनके आवास पर नोटिस चस्पा कर दिया था, लेकिन इसके बावजूद अभी तक भी विधायक का कोई सुराग नहीं लगा और पुलिस टीम खाली हाथ है।

एसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस टीमें विधायक की तलाश में लगी हैं। उनकी हालिया लोकेशन पंजाब में मिली है। पुलिस को विधायक के चंडीगढ़ में होने की सूचना मिली है, जिस पर पुलिस टीम को वहां रवाना कर दिया गया है। वहां की पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है। विधायक का फोटो भी पंजाब पुलिस को भेज दिया गया है। एसपी ने कहा है कि हो सकता है कि विधायक चंडीगढ़ में अपने किसी परिचित के यहां होंगे।

 
 

Related posts

Top