जहानाबाद में भूमिहारों पर जमकर बरसे नीतीश कुमार के मंत्री अशोक चौधरी, खुलेआम दे दी ये बड़ी धमकी भी

जहानाबाद में भूमिहारों पर जमकर बरसे नीतीश कुमार के मंत्री अशोक चौधरी, खुलेआम दे दी ये बड़ी धमकी भी

जहानाबाद में मंत्री अशोक चौधरी ने भूमिहारों पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने यह हमला लोकसभा में जेडीयू के अति पिछड़ा उम्मीदवार को भूमिहारों की तरफ से साथ नहीं मिलने पर किया है। नीतीश के मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने भूमिहारों के गांव में सड़क बनाई लेकिन जब अति पिछड़ा को टिकट दिया गया है तो भूमिहार ने हाथ खड़े कर दिए कि हम साथ नहीं देंगे। साथ ही मंत्री ने भूमिहार नेताओं को विधानसभा में टिकट नहीं मिलने की धमकी भी दे दी।

‘…तो भूमिहार भाग जाते हैं’

अशोक चौधरी ने जहानाबाद में कहा कि क्या नीतीश कुमार ने भूमिहारों के गांव में सड़क नहीं बनाई लेकिन जब अति पिछड़ा को टिकट मिलता है तो भूमिहार भाग जाते हैं कि हम अति पिछड़ा को वोट नहीं देंगे, काहे नहीं दीजिएगा भाई, अभिराम शर्मा और राजू जी को छोड़कर हम कोई भूमिहार का बड़ा नेता नहीं देखे जो वोट मांग रहा था।

दी टिकट को लेकर धमकी

मंत्री ने आगे कहा कि जो लोग चुनाव के समय मद्रास, दिल्ली घूम रहे थे वे इस भ्रम में न रहे कि नीतीश कुमार के कंधे पर चढ़कर इस बार विधानसभा पहुंच जाएंगे। आपका भूमिहार उम्मीदवार चार बार अच्छा होगा, खराब होगा, तब भी आप कहिएगा अच्छा है और मेरा उम्मीदवार। तीन दिन आपके दरवाजे पर नहीं गया तो आप कहिएगा खराब है? हम कोई विदेश से नहीं आए हैं, भूमिहारों को हम अच्छी तरह जानते हैं, मेरी बेटी का तो ब्याह ही हुआ है भूमिहार से।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे