भारी बारिश के बीच नगरायुक्त ने किया प्रस्तावित वेंडिंग जोन का निरीक्षण

भारी बारिश के बीच नगरायुक्त ने किया प्रस्तावित वेंडिंग जोन का निरीक्षण
  • सहारनपुर में भारत माता चौक के निकट बनाये जाने वाले वेंडिंग जोन के लिए वेंडरों से वार्ता करती नगरायुक्त गजल।

सहारनपुर। नगर निगम द्वारा भारत माता चौक के निकट प्रस्तावित वेंडिंग जोन का आज नगरायुक्त गजल भारद्वाज ने तेज बारिश के बीच निरीक्षण किया और वेंडरों से वार्ता कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

महानगर में वेंडरों के खडेघ् होने और यातायात को व्यवस्थित करने के लिए बनाये जा रहे वेंडिंग जोन की श्रृंखला में भारत माता चौक के निकट भी नगर निगम द्वारा वेंडिंग जोन बनाया जाना प्रस्तावित है। आज दोपहर नगरायुक्त गजल भारद्वाज भारी बारिश के बीच उक्त स्थल पर पहुंची और प्रस्तावित वेंडिंग जोन स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने वेंडरों से वार्ता कर आवश्यक जानकारी ली। वेंडरों ने वेंडिंग जोन के निकट शौचालय निर्माण और उचित प्रकाश व्यवस्था कराने की मांग की।

इस पर उन्होंने अवर अभियंता निर्माण को शौचालय निर्माण के निर्देश दिए। नगरायुक्त ने अपर नगरायुक्त राजेश यादव व डूडा के अधिकारियों से वेंडिंग जोन की तैयारियों के सम्बंध में जानकारी ली। उन्होंने वेंडिंग जोन में फूड, फ्रूट व अन्य खाद्यान्न के स्टॉल एक स्थान पर तथा अन्य स्टॉल एक क्रम में आवंटित किये जाने का सुझाव दिया।

उन्होंने डूडा अधिकारियों को सभी वेंडरों की सूची ठीक प्रकार से बनाने तथा जिन्होंने प्रधानमंत्री स्वनिधि रोजगार योजना के अंतर्गत ऋण लिया है, उन्हें आवंटन में प्राथमिकता देने के निर्देश दिए। नगरायुक्त ने स्वनिधि रोजगार बाजार के नाम से बनाये जा रहे वेंडिंग जोन में बेहतर प्रकाश व्यवस्था कराने के भी निर्देश दिए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे