मिहिर भोज गुज्जर गौरव यात्रा: जिलाधिकारी बोले नहीं माने तो होगी सख्त कार्यवाही

मिहिर भोज गुज्जर गौरव यात्रा: जिलाधिकारी बोले नहीं माने तो होगी सख्त कार्यवाही
नकुड़ में फ्लैग मार्च निकालते अधिकारी

नकुड [इंद्रेश त्यागी]। क्षेत्र में निकलने वाल मिहिर भोज गुज्जर गौरव यात्रा के मददेनजर जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक ने नगर में पुलिस फोर्स के साथ फलेग मार्च किया। अधिकारियो ने कानून व्यवस्था बिगाडने वालो के खिलाफ कडी कार्रवाई कराने की चेतावनी दी है।

रविवार को शाम को जिलाधिकारी दिनेश चंद्रा व वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक विपिन ताडा व एसपी देहात सागर जैन के नेर्तत्व में पुलिस फोर्स ने साथ क्षेत्र मे शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये फलेग मार्च किया। इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक ने कहा कि 29 मई को एक समाज के व्यक्तियो ने क्षेत्र में यात्रा का आयोजन किया है। जिसकी प्रशासन ने अनुमति नही दी है।

अधिकारियो ने कहा कि प्रशासन की कई बार आयोजक मंडल से वार्ता हुई है पंरतु असामाजिक तत्व अभी भी सोशल-मिडिया पर बिना अनुमति के यात्रा निकालने की बात कह रहे है। ऐसी स्थिति में प्रशासन कडी कार्रवाई करेगा। कहा कि इस मामले मे दोनो की पक्षो के विरूद्ध सात मुकदमे दर्ज किये जा चुके है।

प्रशासन ने चेताया कि यदि यात्रा के आयोजन के दौरान किसी प्रकार की जनहानि या संपत्ति की हानि हुई तो उसकी भरपाई उन्ही लोगो से की जायेगी। इस दौरान एसडीएम अजय कुमार अंबस्ट, सीओ नीरज सिह व कोतवाल राजेंद्र वशिष्ठ सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे