ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

LIVE Bihar Election Highlights: आज जेपी नड्डा व CM नीतीश की जनसभाएं, आ सकती कांग्रेस प्रत्‍याशियों की नई सूची

 

पटना । बिहार विधानसभा चुनाव  को लेकर माहौल गर्म हो चुका है। पक्ष-विपक्ष की बयानबाजी चरम पर है तो नेताओं की वर्चुअल के साथ एक्‍चुअल जनसभाएं भी जोर पकड़ चुकी हैं। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा  रोहतास व औरंगाबाद में चुनावी सभाएं करने जा रहे हैं। अगले कुछ दिनों के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह की जनसभाएं भी होने वाली हैं। आज मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी चकाई विधानसभा क्षेत्र के लिए पैरा मटिहान, सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए अमरपुर, बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के लिए शेखोपुर सराय तथा पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए पालीगंज में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। आज कांग्रेस के दूसरे चरण के प्रत्‍याशियों के नाम की घोषणा भी हो सकती है। बिहार में पल-पल के चुनावी घटनाक्रम की जानकारी के लिए लगातार बने रहिए हमारे साथ।

08.30 बजे: कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समितिक की बैठक बुधवार को दिल्‍ली में हुई। इसमें दूसरे व तीसरे चरण के प्रत्‍याशियों का फैसला हो जाने की बात कही जा रही है। संभव है कि आज दूसरे चरण के प्रत्‍याशियों के नाम की घोषणा कर दी जाए।

08.00 बजे: कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बुधवार को दिल्‍ली में हुई। इसमें दूसरे व तीसरे चरण के प्रत्‍याशियों का फैसला हो जाने की बात कही जा रही है। संभव है कि आज दूसरे चरण के प्रत्‍याशियों के नाम की घोषणा कर दी जाए।

07.30 बजे: बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा दोपहर 12:30 बजे काराकाट के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान, बिक्रमगंज में होने वाली जनसभा को वे संबोधित करेंगे। अपराह्न 2.30 बजे वे गोह के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष पहले चरण में पांच दिन चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

07.00 बजे: मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार आज चकाई विधानसभा क्षेत्र के लिए पैरा मटिहान में मध्य विद्यालय के मैदान, सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए अमरपुर में उच्चतर हाई स्कूल के मैदान, बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के लिए नीमी कॉलेज के मैदान शेखोपुर सराय तथा पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए पालीगंज में हाई स्कूल के मैदान में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

 
 

Related posts

Top