डॉलर छोड़िए अब तो डीजल भी मोदी के उम्र से आगे निकल गया: कांग्रेस

 

प्रयागराज: डीज़ल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से नाराज कांग्रेसियो ने सुभाष चौराहे पर जमकर प्रदर्शन किया। हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां लिए कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मार्च भी निकाला। सुभाष चौराहे पर खड़े होकर केंद्र सरकार और पेट्रोलियम मंत्री से तेल की बढ़ी कीमतों को कम करने की मांग की। बैनर पर पीएम पर तंज कसा गया जिसमें लिखा था “डॉलर तो छोड़िए अब तो डीज़ल भी मोदी जी उम्र से आगे निकल गया”। प्रदर्शन के दौरान पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेसियों ने दो गज की दूरी का भी ख्याल नहीं रखा।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री पेट्रोल-डीजल के दाम कम करें, नहीं तो स्तीफ़ा दें: अनवर 
तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर नाराज शहर कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष नफीस अनवर का कहना है कि सरकार हर रोज़ तेल की कीमतों को बढ़ा रही है, जिससे आम जनता परेशान हो गई है। डीज़ल-पेट्रोल से ऊपर आ गया है और ये 70 सालों में नहीं हुआ। कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार से मांग की है कि तेल की बढ़ी कीमतों को कम करे, जिससे किसान और आम जनता को राहत मिल सके। ऐसा न कर पाने पर प्रधानमंत्री मोदी से स्तीफ़ा दें।
PunjabKesari
बता दें कि प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी भूल गए और जमकर दो गज की दूरी का मज़ाक बनाया। पुलिस के मुस्तैद रहने के बावजूद भी कांग्रेसी एक दूसरे से चिकपकर प्रदर्शन करते रहे।

 
 

Related posts

Top