कानपुर। कल्याणपुर के मकड़ीखेड़ा में भाजपा पार्षद विजय निषाद के भतीजे विशाल को पुराने विवाद में हमलावरों ने गोली मारी और बाद में उसका सिर ईंट से कूचकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने पार्षद को मामले की जानकारी दी। पार्षद की सूचना पर स्वजन पहुंचे और उसे एलएलआर अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही साक्ष्य जुटाए हैं। हालांकि स्वजन पुराने विवाद से इन्कार कर रहे हैं।

पावर हाउस के पीछे रहने वाले ई-रिक्शा चालक सुनील कुमार का 18 वर्षीय बेटा विशाल उर्फ ओपो गुरुवार देर रात किसी काम से घर से निकला था। पिता सुनील के मुताबिक इलाके के सोनू, शैलेंद्र, राजेंद्र, विकास और राजेंद्र के भांजे राहुल ने उसे दौड़ा लिया। सुखऊपुरवा के पास दौड़ाकर गोली मार दी जिससे वह मुंह के बल नाले के पास गिर पड़ा। इसके बाद हमलावरों ने ईंट से उसका सिर और चेहरा कूच दिया। शोर शराबा सुनकर हमलावर वहां से भाग निकले। इस बीच मोहल्ले के लोगों ने वार्ड-44 के पार्षद विजय निषाद को मामले की जानकारी दी। विजय नोएडा में थे तो उन्होंने स्वजन को घटना की जानकारी दी। पिता व परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे तो विशाल लहूलुहान हालत में पड़ा था। आनन-फानन में विशाल को एलएलआर अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ भी की है।

मौके पर हुई पूछताछ में हमलावरों के फायरिंग करने के बाद ईंट से हमला करने की बात सामने आई है। घटना के पीछे पुराना विवाद होना बताया जा रहा है। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं। घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हमलावरों की तलाश की जा रही है।