ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Kangana Ranaut ने ट्विटर पर फिर निकाला गुस्सा, कहा- ‘इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुका है’

 
Kangana Ranaut

नई दिल्ली । बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपनी फिल्मों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती हैं। बहुत बार कंगना रनोट अपने बयानों की वजह से विवादों में भी आ चुकी हैं, लेकिन वह खुलकर बोलने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं।

बयानों की वजह से कई बार ट्विटर कंगना रनोट के अकाउंट को भी सस्पेंड कर चुका है। ऐसे में अभिनेत्री ने एक बार फिर से ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने ट्विटर को इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा की ताकतों के आगे बिका हुआ भी बताया है। यह बात कंगना रनोट ने ट्विटर के जरिए कही है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘आप इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुके हैं। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। दूसरों के विचारों के प्रति आप बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। ट्विटर इस वक्त अपने ही लालच का गुलाम बनकर रह गया है. बड़े-बड़े दावे करने की जरूरत नहीं है। काफी शर्मनाक लगता है यह।’

कंगना रनोट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनोट ने खुलकर ट्विटर की आलोचना की है। इससे पहले भी वह कई बार इसकी आलोचना कर चुकी हैं।

अब उन्होंने अब यह गुस्सा ट्विटट हेड जैक डोर्सी के वायरल हो रहे 6 साल पुराने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए निकला है। साल 2015 में जैक डोर्सी ने सभी ट्विटर पर यूजर्स को भरोसा दिला था कि उनका प्लेटफॉर्म सचाई के साथ खड़ा रहता है। वहीं इन दिनों अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा हुई हिंसा के बाद उनका यह ट्वीट फिर से वायरल हो रहा है। जिस पर कंगना रनोट ने अपना एक बार फिर से गुस्सा जाहिर किया है।

 
 

Related posts

Kangana Ranaut Twiiter

Kangana Ranaut के ट्वीट पर बवाल के बाद ट्विटर एकाउंट पर अस्थायी प्रतिबंध, बोलीं- तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी

Kangana Ranaut As Agent Agni

Dhaakad First Look: ‘धाकड़’ बनकर कंगना रनोट मचा रहीं क़त्ले-आम, इस तारीख़ को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Kangana Ranaut

COVID 19 Vaccine Drive: कंगना रनोट ने कोरोना वैक्सीन पर जताई खुशी, जल्द टीका लगवाने की इच्छा की जाहिर

Top