ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

कमबख्त इश्कः प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो विलेन बनी प्रेमिका- बीच सड़क की पिटाई

 

कानपुर: इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका (Lover ) कुछ भी करने से नहीं डरते। लेकिन जब दोनों में कोई एक प्यार में धोखा (Love Cheat)  खा जाए तो वह दूसरे के लिए विलन बनने से भी पीछे नहीं हटते। ऐेसा ही एक मामला यूपी के कानपुर (Kanpur) से सामने आया है। यहां प्रेमिका (Girlfriend)  उस वक्त लेडी विलेन (Villain) बन बैठी जब प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं प्रेमिका ने न केवल अपने होने वाले पति की पिटाई की बल्कि सास-ससुर को भी बीच सड़क पर जमकर बेइज्जत किया।

बता दें कि पूरा मामला बर्रा थाना छेत्र के जहरौली मोहल्ले का है। जहां के रहने वाले दीपक का काफी समय से इलाके की एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था। लॉकडाउन (Lockdown) में दोनों के संबंध की जानकारी जब घर वालों को हुई तो वह शादी के लिए राजी हो गए। परिजनों ने लॉकडाउन खत्म होते ही शादी का फैसला कर लिया था। सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन जैसे ही लॉकडाउन(Lockdpwn) खत्म हुआ शादी का समय भी करीब आ गया तभी अचानक दीपक ने शादी से इंकार (Refuse Marriage) कर दिया।

बस क्या था, दुल्हन होने वाली दीपक की प्रेमिका ने परिजनों को लेकर अपनी होने वाली ससुराल जा पहुंची।  जहां पुलिस की मौजूदगी में जमकर हंगामा किया। नौबत यहां तक जा पहुंची कि प्रेम में धोखा खा चुकी युवती ने अपने प्रेमी दीपक की पिटाई कर डाली। वहीं हंगामा होते देख पुलिस वाले दोनों पक्ष को थाने ले आए। जहां अधिकारियों ने दोनों पक्ष को सुना और दीपक के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दे दिया।

कानपुर साउथ एसपी दीपक भूकर ने बताया कि प्रेमी दीपक के शादी से इनकार करने का मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच काहसुनी और मारपीट को लेकर बीती 15 तारीख को बर्रा थाने बुलाया गया था। दोनों पक्षों को सुनने के बाद दीपक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया गया है।

 
 

Related posts

Top