जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर तीखा हमला: “कांग्रेस ने पीएम मोदी को 110 से अधिक गालियां दीं”

जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर तीखा हमला: “कांग्रेस ने पीएम मोदी को 110 से अधिक गालियां दीं”

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें “राजनीति का असफल उत्पाद” करार दिया। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के लिए राहुल गांधी का महिमामंडन करना मजबूरी है। यह प्रतिक्रिया खरगे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए उस पत्र के जवाब में आई है, जिसमें खरगे ने राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले नेताओं पर कार्रवाई की मांग की थी।

राहुल गांधी को बताया ‘असफल उत्पाद’

जेपी नड्डा ने अपने जवाबी पत्र में लिखा, “मैं समझता हूं कि आपको अपने ‘निरंतर असफल उत्पाद’ का बचाव और महिमामंडन करना पड़ता है।” नड्डा ने खरगे को यह भी याद दिलाया कि कांग्रेस के कई नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक और शर्मनाक बयान दिए हैं। नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की राजनीतिक मजबूरी के चलते राहुल गांधी को बार-बार महिमामंडित किया जा रहा है, जबकि जनता ने उन्हें बार-बार नकार दिया है।

“कांग्रेस ने पीएम मोदी को दीं 110 से अधिक गालियां”

नड्डा ने दावा किया कि कांग्रेस के नेताओं ने पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री मोदी को 110 से अधिक बार गालियां दी हैं। उन्होंने कहा, “जिस व्यक्ति (राहुल गांधी) का इतिहास ही प्रधानमंत्री और पूरे ओबीसी समुदाय को चोर कहने का रहा हो, जिसने संसद में प्रधानमंत्री को डंडे से पीटने की धमकी दी हो, उसे सही ठहराने की कोशिश आप किस मजबूरी में कर रहे हैं?” उन्होंने यह भी याद दिलाया कि कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को “मौत का सौदागर” कहा था।

खरगे पर निशाना

नड्डा ने खरगे पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को “फिर से पॉलिश कर बाजार में उतारने” की कोशिश में खरगे ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। नड्डा ने कांग्रेस से सवाल किया कि जब राहुल गांधी ने सरेआम कहा था कि वह “मोदी की छवि खराब कर देंगे,” तब कांग्रेस ने राजनीतिक मर्यादा की बात क्यों नहीं की?

इस बयानबाजी से यह साफ है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच राजनीतिक तनाव लगातार बढ़ रहा है, खासकर राहुल गांधी और पीएम मोदी के बीच की बयानबाजी को लेकर।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *