JDU leader killed in Patna: जदयू के महानगर अध्‍यक्ष की हत्‍या, बाइक पर सवार थे अपराधी

JDU leader killed in Patna: जदयू के महानगर अध्‍यक्ष की हत्‍या, बाइक पर सवार थे अपराधी

पटना । पटना जिले के दुल्हिन बाजार प्रखंड अंर्तगत ऐनखा-भीमनीचक पंचायत के पूर्व मुखिया संजय वर्मा की हत्‍या कर दी गई है। वह जनता दल यूनाइटेड की पटना महानगर ईकाई के उपाध्‍यक्ष भी थे। घटना सुबह पांच बजे की है। रविवार की सुबह वह घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे, तभी अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी। बताया जा रहा है कि अपराधी बाइक पर सवार थे, जो घटना को अंजाम देने के बाद तुरंत भाग निकले।

खुद फोनकर थानाध्‍यक्ष को दी हमले की जानकारी

जदयू नेता अपने घर भीमनीचक गांव से ऐनखा पशु मेला परिसर तक जाने वाले नहर रोड पर टहलने के लिए प्रतिदिन की तरह निकले थे। इसी दौरान गढ़ के पास दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने घेर कर गोली मार दी। गोली पीछे पीठ में लगी। इसके बाद वह घटनास्थल पर ही बेसुध होकर गिर गये। हालांकि उन्‍होंने अपने फोन से ही थानाध्यक्ष व नजदीकी दोस्त नागेंद्र सरदार को घटना की जानकारी दी।

पीएचसी में इलाज के बाद कर दिया गया रेफर

बेहोशी की हालत में जदयू नेता को तुरंत स्‍थानीय प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। हालांकि स्‍वजन उन्‍हें लेकर पारस अस्‍पताल गये थे, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। वह क्षेत्र में कुशवाहा समुदाय के कद्दावर नेताओं में गिने जाते थे। अभी इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्‍थान (IGIMS) में शव के पोस्‍टमॉर्टम की प्रक्रिया चल रही है।

सांसद सहित कई नेता पहुंचे अस्‍पताल

घटना की सूचना मिलते ही सांसद रामकृपाल यादव, विधायक जयवर्द्धन यादव, विधान पार्षद सीपी सिंह, राज्य खाद्य आयोग के सदस्य नंदकिशोर कुशवाहा समेत सैकड़ों लोग हॉस्पिटल में पहुंच गये। पोस्‍टमॉर्टम के बाद शव पालीगंज स्थित उनके आवास पर ले जाया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार हल्दी छपरा में होने की बात कही जा रही है। चुनावी दौर में हत्‍या की इस वारदात को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे