IPL 2022: दिल्ली ने पंजाब का किया खेल खत्म, काम आई मार्श की बल्लेबाजी

IPL 2022: दिल्ली ने पंजाब का किया खेल खत्म, काम आई मार्श की बल्लेबाजी
  • पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 7 विकेट खोकर 159 रन का स्कोर खड़ा किया है.

नई दिल्ली:  आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया. दिल्ली की टीम ने मुकाबला 17 रनों से जीत लिया है. पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 7 विकेट खोकर 159 रन का स्कोर खड़ा किया है.

बल्लेबाजी का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम से सलामी बल्लेबाजी करने डेविड वार्नर और शहबाज अहमद आए. शानदार फॉर्म में चल रहे डेविड वार्नर बिना खाता खोले पवेलियन वापस चले गए. डेविड वार्नर पहली बार गोल्डन डक हुए हैं. जबकि दूसरे बल्लेबाज शहबाज अहमद ने तेजी से 32 रनों की छोटी पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए मिशेल मार्श ने शानदार पारी खेली. मार्श ने 48 गेंद का सामना करते हुए 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान मार्श के बल्ले से चार चौके और तीन छक्के देखने को मिले. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए ललित यादव ने 24 रनों की पारी खेली. अक्षर पटेल के 17 रनों की पारी की बदौलत दिल्ली की टीम 159 रन का स्कोर करने में सफल हुई है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत अच्छी हुई. पंजाब की टीम से शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो सलामी बल्लेबाजी करने आए. जॉनी बेयरस्टो ने 28 रनों की पारी खेली. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 19 रन की पारी खेली. इसके अलावा पंजाब का मध्यक्रम बिखर गई. नीचले क्रम में जितेश शर्मा ने 44 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाने की कोशिश तो की. लेकिन वो जीत दिला नहीं पाए. पंजाब की टीम 9 विकेट खोकर 142 रन ही बना पाई. पंजाब किंग्स मुकाबला जीतकर अंक तालिका में नंबर चार पर पहुंच गई है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply