यूपी के फिरोजाबाद में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश, विरोध करने पर बदमाशों ने फेंका तेजाब

यूपी के फिरोजाबाद में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश, विरोध करने पर बदमाशों ने फेंका तेजाब

फिरोजाबाद  :  फिरोजबाद के पचोखरा थाना क्षेत्र के गढ़ी दया गांव में बदमाशों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, महिला ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया. इस वारदात में महिला गंभीर रूप से झुलस गई है.

महिला का इलाज सरकारी ट्रामा सेंटर में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले के तार पुराने विवाद से जुड़े हुए हैं. पुलिस के अनुसार महिला का पति अमरदीप किसी मामले में जेल में बंद है, महिला ने अपने पति को जेल भिजवाने वाले लोगों पर ही तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है. पुलिस महिला के दावों और पूरे केस की विस्तार से जांच कर रही है.

पीड़ित महिला ने बताया कि वह खेतों से सिंचाई कर लौट रही थी. तभी रास्ते में 4 लोगों ने उससे छेड़छाड़ की, जब उसने इसका विरोध किया तो 2 लोगों ने उस पर तेजाब डाल दिया. महिला का दावा है कि वह आरोपियों को जानती-पहचानती है.

इस मामले में एसपी सिटी फिरोजाबाद ने बताया कि थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव गढ़ी दया में एक महिला के ऊपर तेजाब डालने का मामला आया है, महिला को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है.

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, महिला 23 प्रतिशत जली हुई है, वहीं इस घटना में एक बात और है कि महिला का पति जेल में बंद है. पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे