देवबंद: भाजपा नेता की हत्या में पुलिस खाली हाथ, लोगों से मांगी मदद, फुटेज पहचानने वाले को देगी इनाम

देवबंद: भाजपा नेता की हत्या में पुलिस खाली हाथ, लोगों से मांगी मदद, फुटेज पहचानने वाले को देगी इनाम

देवबंद में सत्ता पक्ष के दो नेताओं के मर्डर का खुलासा नहीं हो पाने और हत्यारोपियों के गिरेबां तक अब तक नहीं पहुंच पाने में नाकाम पुलिस ने अब वीडियो फुटेज में बाइक सवार लोगों की पहचान करने और जानकारी देने पर 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

देवबंद में बीजेपी के दो नेताओं की महज चार दिन के अंतरराल पर हत्या कर दी गई। बदमाशों की कुंडली खंगालने के लिए करीब 12 से अधिक टीमें लगाई गईं लेकिन सफलता पुलिस को अब तक नहीं मिल पाई है।

अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच खुद करने के साथ एसटीएफ को भी सौंपी है। एसटीएफ की ओर से इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। वहीं इस बीच, पुलिस ने आमजन से सहयोग की अपेक्षा करते हुए ये अपेक्षा की है कि वे देवबंद में हत्या के दिन मिले सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे व्यक्तियों की पहचान करें। इसके संबंध में जानकारी देने के लिए पुलिस ने मोबाइल नंबरों को जारी किया है।

एसएसपी दिनेश कुमार पी की ओर से बाइक सवारों के चेहरे की पहचान करने पर 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, सीओ देवबंद, सीओ नकुड और प्रभारी निरीक्षक देवबंद कोतवाली का नंबर सार्वजनिक कर सूचना देने की अपील जन सामान्य से की है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे