मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने की पीएम मोदी की तारीफ, जनता से की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील

मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने की पीएम मोदी की तारीफ, जनता से की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। सीएम योगी जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में शामिल हुए और उसे संबोधित कर रहे हैं। सीएम योगी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन में कहा कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प देशवासियों ने लिया है। क्योंकि तभी देश तीसरी महाशक्ति बनेगा। उन्होंने कहा कि जब वोट गलत हाथ में जाता था, तो तुष्टिकरण और अराजकता बढ़ती थी, भाजपा को वोट देने पर आस्था को सम्मान और सुरक्षा का माहौल मिलता है।

सीएम योगी ने की पीएम मोदी की सराहना

गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर में जानसठ रोड स्थित लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने 2014 से पहले के देश में हालात और उसके बाद परिवर्तन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब सराहना की।

500 वर्षों के इंतजार के बाद रामलला विराजमान हुए

सीएम योगी ने कहा कि साथ ही अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर में रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा होने पर कहा कि 500 वर्षों के इंतजार के बाद अयोध्या में रामलला साक्षात विराजित हुए हैं और होली खेल रहे हैं।

भागवत भूमि को नमन करके सीएम ने शुरू किया संबोधन

योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत भागवत भूमि को नमन करने और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर कृतज्ञता ज्ञापित करके की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुजफ्फरनगर में 10 साल पहले कर्फ्यू लगता था, लेकिन आज कांवड़ यात्रा का सम्मान होता है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे