‘अगर केजरीवाल अगले चुनाव में CM नहीं बनें तो…’, दिल्ली की भावी मुख्यमंत्री आतिशी का बयान

‘अगर केजरीवाल अगले चुनाव में CM नहीं बनें तो…’, दिल्ली की भावी मुख्यमंत्री आतिशी का बयान

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) की नेता और दिल्ली की संभावित मुख्यमंत्री आतिशी ने शुक्रवार को एक चेतावनी भरे बयान में कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल अगले चुनाव में मुख्यमंत्री नहीं बने, तो दिल्लीवासियों को महंगी बिजली और लंबी बिजली कटौती का सामना करना पड़ सकता है, जैसा कि भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में हो रहा है।

महंगी बिजली और बिजली कटौती का खतरा

आतिशी ने उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा, “भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में 5 किलोवाट के बिजली कनेक्शन की कीमत 118% बढ़ाकर 7,967 रुपये से 17,365 रुपये कर दी है। इसी तरह, 1 किलोवाट के कनेक्शन की कीमत में 250% की वृद्धि की गई है। इस गर्मी में उत्तर प्रदेश में 8 घंटे तक बिजली कटौती की गई थी, और यह कटौती किसी छोटे गांव में नहीं, बल्कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद जैसे बड़े शहरों में हो रही थी।”

भाजपा के बिजली मॉडल की आलोचना

आतिशी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “भाजपा का बिजली मॉडल यही है—महंगी बिजली और लंबी बिजली कटौती। अगर दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री नहीं चुनते हैं, तो दिल्ली भी वही भुगतेगी जो आज उत्तर प्रदेश में हो रहा है। इसलिए, यह दिल्ली की जनता के लिए जरूरी है कि वे केजरीवाल को फिर से मुख्यमंत्री चुनें।”

आगामी चुनाव की रणनीति

गुरुवार को आप के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक और प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने एक अहम बैठक की, जिसमें मंडल प्रभारियों को एकजुट किया गया। संदीप पाठक ने इसे भारतीय इतिहास का अभूतपूर्व चुनाव करार दिया, और कहा कि यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी भी घर-घर जाकर प्रचार कर सकते हैं। गोपाल राय ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अरविंद केजरीवाल की विजयी वापसी सुनिश्चित करने के लिए कमांडर की तरह लड़ने का आग्रह किया

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *