गोपाल कांडा मामले ने कराई भाजपा की किरकिरी, उमा भारती के इस ट्वीट के बाद बैकफुट पर आई पार्टी

गोपाल कांडा मामले ने कराई भाजपा की किरकिरी, उमा भारती के इस ट्वीट के बाद बैकफुट पर आई पार्टी

खास बातें

  • विवादस्पद विधायक गोपाल कांडा मामले में भाजपा की किरकिरी
  • जेजेपी से सकारात्मक संदेश मिलने के बाद पार्टी ने अचानक कांडा से दूरी बना ली
  • खुदकुशी करने वाली एयर होस्टेस गीतिका के भाई ने कहा कि अगर  सरकार में कांडा शामिल होता है तो यह बेहद शर्मनाक होगा

हरियाणा में सरकार बनाने के लिए जरूरी संख्याबल जुटाने में जुड़ी भाजपा ने विवादस्पद विधायक गोपाल कांडा मामले में किरकिरी करा ली। पहले जोर शोर से कांडा को विशेष विमान से दिल्ली लाने वाली भाजपा ने चौतरफा आलोचना के बाद देर शाम को किनारा कर लिया।

दरअसल शुक्रवार को भाजपा नेता पूरे तामझाम से निर्दलीय विधायकों के साथ कांडा को लेकर दिल्ली पहुंचे। कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कराई। खुद कांडा ने कहा कि उनकी रगों में संघ का खून है। इस दौरान जब प्रभारी अनिल जैन से कांडा के दागदार चरित्र और आपराधिक मामलों को ले कर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांडा को जनता ने जनादेश दिया है। कुछ अन्य नेताओं भी कांडा का पक्ष लिया।

इस बीच, शनिवार को पार्टी को अपने ही वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की उपाध्यक्ष उमा भारती ने जब कांडा को लेकर सवाल उठाए तो पार्टी असमंजस में घिर गई। इस बीच, दोपहर बाद दुष्यंत चौटाला की जेजेपी से सकारात्मक संदेश मिलने के बाद पार्टी ने अचानक कांडा से दूरी बना ली। वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने कहा कि पार्टी ने कभी भी कांडा से समर्थन नहीं मांगा था। वह खुद ही समर्थन देने आए थे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे